पूणे

मुंबई में मिली सफलता के बाद, कायमा ने किया पुणे में विस्तार

मुंबई में मिली सफलता के बाद, कायमा ने किया पुणे में विस्तार
कोप्पा मॉल में नया रेस्टोरंट शुरू

पुणे: आशियाई व मेडिटेरियन स्वाद वाले खाद्य पदार्थों के लिए मशहूर कायमा ने मुंबई में दो साल में मिले उत्स्फूर्त प्रतिसाद के बाद पुणे में अपने विस्तार की घोषणा की है .कोप्पा मॉल,पुणे में हालही में कायमा के पहले रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया गया. यह जानकारी पत्रकार परिषद में शिवसागर समुह के संस्थापक नारायण पुजारी, कायमा के व्यवस्थापकीय भागीदार निखिल रोचलानी, कायमा की संचालक निकिता पुजारी और कायमा की संचालक अंकिता पुजारी इन्होने दी.

शिवसागर समुह के संस्थापक नारायण पुजारी ने कहा की, मुंबई में मिले अभूतपूर्व प्रतिसाद के बाद हमें पुणे में शुरुआत करके बहुत खुशी हो रही है. पुणे में किया विस्तार न केवल एक महत्वपूर्ण पड़ाव है, बल्कि स्वादिष्ट और अद्वितीय भोजन सेवा अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक भी है. हमारा इरादा कायमा ब्रांड को पूरे भारत में विस्तारित करने का है.

कायमा के व्यवस्थापकीय भागीदार निखिल रोचलानी ने कहा की, कायमा का अर्थ है लहर. हमने आशियाई व मेडिटेरियन पाककृती का समन्वय करनेवाली व आराम प्रदान करनेवाले डायनिंग बार की कल्पना ने इसकी शुरुआत की है .इंटीरियर, भोजन से लेकर कॉकटेल तक, रेस्टोरंट को सभी को आकर्षित करने और उत्साहित करने के लिए डिजाइन किया गया है.

कायमा की संचालक निकिता पुजारी ने कहा की, हम पिछले दो वर्षों में मुंबई में मिले जबरदस्त प्रतिसाद के लिए अपने सभी ग्राहकों को धन्यवाद देते हैं. पुणे में अपने नए रेस्टोरंट के साथ, हमारा लक्ष्य पाककला की उत्कृष्टता और कायमा के उत्साहपूर्ण वातावरण के माध्यम से अपने ग्राहकों को अनूठा अनुभव प्रदान करना है.

 

अधिक जानकारी देते हुए कायमा के संचालक अंकिता पुजारी ने कहा की, कायमा का सफर यह समर्पितता व दूरदर्शी दृष्टिकोण का एक संयोजन है और लोगों को एक ऐसी जगह प्रदान करने का प्रयास करता है जो शानदार स्वाद वाला भोजन और आरामदायक वातावरण प्रदान करता है. मुंबई में दो वर्षों में मिले उत्स्फूर्त प्रतिसाद के बाद ,हम पुणे में भी विस्तार कर रहे हैं. कायमा यह सिर्फ एक रेस्टॉरंट नहीं है बल्कि आशियाई व मेडिटेरियन पाककला व आदरातिथ्य के सौहार्द को दर्शाता है .हम पुणे में उत्कृष्ट सेवा प्रदान करने के लिए उत्सुक है. हमारा उद्देश्य पुणे में खाने का शौकीन लोगों को कायमा के उत्कृष्ट और अद्वितीय सेवा के साथ स्वादिष्ट पाककला का अनुभव प्रदान करना है.

पुणे के नए रेस्टोरेंट के लिए कायमा क्लासिक्स और नाविन्यपूर्ण ऐसा एक खास मेन्यू तैयार किया गया है. मेडिटेरियन खाद्यप्रकार में प्रॉन्स रूबियन,चिकन शिश तावूक,इजिप्शियन कोषारी सिग्नेचर क्लासिक लेबनेह शुट कॉटेज चीज पॉकेटस का समावेश है.आशियाई खाद्य पदार्थों में चीन चीन चू कॉटेज चीज,कायमा स्पेशल टेम्पुरा सुशी व ट्रफल एडामे डंपलिंग इनका समावेश है.इसके साथ केशर मिल्क केक,कुनाफा मिठाई व बकलावा चीज केक ऐसे स्वादिष्ट भोजन का अनुभव भी कर सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button