फिल्म जगत

नवरदेव (बीएससी एग्री.)’ ​​किसान राजा की कहानी, टीज़र रिलीज़

नवरदेव (बीएससी एग्री.)’ ​​किसान राजा की कहानी, टीज़र रिलीज़

– देखें ‘नवरदेव’ की एक झलक; ‘नवरदेव बीएससी’ 26 जनवरी को आयोजित किया जाएगा। एग्री.’ रिलीज

– नवरदेव राम खतमोड़े द्वारा निर्देशित और मिलिंद लाडगे द्वारा निर्मित है

‘एक किसान राजा और इस राजा को पत्नी नहीं मिलती’ जैसे गंभीर सवाल पर प्रभावी टिप्पणी करती फिल्म ‘नवरदेव (बीएससी एग्री.)’ ​​26 जनवरी को हर जगह रिलीज हो रही है. इस फिल्म का टीजर आज (23वें) राष्ट्रीय कृषि दिवस के मौके पर रिलीज किया गया.

हमारा कमाने वाला यानी किसान, तकनीकी रूप से कितना भी विकसित क्यों न हो, कृषि कितनी भी उन्नत क्यों न हो, आज भी उसके लिए शादी के लिए लड़की ढूंढना मुश्किल है। निर्देशक राम खटमोड़े ने इस विषय पर बहुत ही उचित ढंग से टिप्पणी करके यह दर्शाया है कि यह विषय कितना महत्वपूर्ण है। ‘नवरदेव बीएससी’, जो शादीशुदा युवा किसानों की कहानी कहती है। फिल्म ‘एग्री’ का टीजर रिलीज हो चुका है और दर्शक इस पर अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ इस फिल्म का गाना ‘भेटनार कबे नवरदेवा नावरी’ भी दर्शकों को खूब पसंद आया.

इस फिल्म में हमें यह कहानी देखने को मिलेगी कि कैसे कृषि की अच्छी शिक्षा प्राप्त एक महत्वाकांक्षी युवक को भी शादी करने के लिए कुछ चीजों का सामना करना पड़ता है। मंडियाली में इस फिल्म में क्षितीश दाते, प्रवीण तारडे, प्रियदर्शनी इंदलकर, मकरंद अनासपुरे, गार्गी फुले, रमेश परदेशी, हार्दिक जोशी, नेहा शितोले, संदीप पाठक जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे।

आर्यन्स एजुकेशन द्वारा प्रस्तुत, मिलिंद लाडगे द्वारा निर्मित और राम खतमोड़े द्वारा निर्देशित, नवरदेव विनोद वनवे के क्रिएटिव डायरेक्टर हैं, जबकि विनोद सातव क्रिएटिव हेड हैं। फिल्म 26 जनवरी को हर जगह रिलीज होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button