Bihar

डीएम के बेटे के जन्मदिन में शामिल हुए तेजप्रताप यादव, हाथ में प्लेट लिए अधिकारी से कर रहे थे बात

डीएम के बेटे के जन्मदिन में शामिल हुए तेजप्रताप यादव, हाथ में प्लेट लिए अधिकारी से कर रहे थे बात

Tej Pratap Yadav बिहार में अरवल की जिलाधिकारी वर्षा सिंह के बेटे के जन्मदिन पर शनिवार को समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में शामिल होने के लिए जिले के प्रभारी मंत्री तेजप्रताप यादव पटना से अरवल पहुंचे। मंत्री के अलावा जिले के कई पदाधिकारी समारोह में हुए। मंत्री समेत सभी लोगों ने डीएम को बेटे के जन्म दिवस की बधाई दी।

बिहार:  अरवल की जिलाधिकारी वर्षा सिंह के बेटे के जन्मदिन पर शनिवार को समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में शामिल होने के लिए जिले के प्रभारी मंत्री तेजप्रताप यादव पटना से अरवल पहुंचे। मंत्री के अलावा जिले के कई पदाधिकारी समारोह में हुए।

मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) समेत सभी लोगों ने डीएम को बेटे के जन्म दिवस की बधाई दी। मौके पर डीएम आवास में खान-पान का भी इंतजाम किया गया था। मंत्री करीब बीस मिनट तक यहां रुके, इसके बाद पटना के लिए सड़क मार्ग से रवाना हो गए।

डीएम वर्षा सिंह से बात भी की

उन्होंने इस दौरान सोफे पर बैठ डीएम वर्षा सिंह से बात भी की। उनके हाथ में केक का प्लेट भी था। वह जिले की स्थिति पर जिलाधिकारी से चर्चा कर रहे थे।

बता दें कि इसस पहले तेज प्रताप यादव लोगों का काम समय पर नहीं करने के लिए भड़क गए थे। उन्होंने कहा था कि अरवल लालू जी का बनाया हुआ जिला है। इसलिए कोई कर्मचारी काम में कोताही न बरतें।

 

कौन हैं अरवल की डीएम वर्षा सिंह

बता दें कि अरवल की डीएम वर्षा सिंह (IAS Varsha Singh) खगड़िया की रहने वाली हैं। अरवल की डीएम हमेशा अपनी सख्ती के साथ-साथ समाजिक कार्यों के लिए भी फेमस हैं। उन्हें इस क्षेत्र में कई पुरस्कार मिल चुके हैं। वह खासकर स्कूलों में बच्चों के भोजन और शिक्षा की निगरानी करती रहती हैं।

हालांकि, उनकी पढ़ाई महाराष्ट्र के नागपुर में हुई लेकिन आईएएस बनने के लिए उन्होंने बिहार कैडर ही चुना। गोपालगंज में एसडीओ के भ्रष्टाचार के खिलाफ उन्होंने गजब की मुहिम छेड़ी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button