लखनऊ

इंडिया गठबंधन डाल पर बैठे बंदरों की तरह कर रहा व्यवहार

इंडिया गठबंधन डाल पर बैठे बंदरों की तरह कर रहा व्यवहार

गठबंधन के दल उछलकर कभी इस डाल पर कभी उस डाल पर बैठ रहे

प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व एवं सुशासन से इंडिया एलाइंस घबराया

देश के सम्मानित नागरिक गठबंधन के छलावें में आने वाले नहीं

आगामी लोकसभा चुनाव में जनता इंडिया गठबंधन को सिखाएगी सबक

खबरें हैं, इंडिया गठबंधन से जुड़ने के बजाय छिटक रहे दल

देश की एकता व अखंडता के लिए खतरा बनी ताकतों ने बदला अपना मंसूबा

माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व व सुशासन पर देश को पूरा भरोसा

मोदी जी के नेतृत्व में देश फिर से समृद्धि व खुशहाली के रास्ते पर तेजी से अग्रसर
-श्री ए.के. शर्मा


लखनऊ से धर्मेन्द्र कुमार वर्मा प्रतिनिधि

देश को कमजोर करने के लिए तथा देशवासियों को छलने के लिए ही इंडिया गठबंधन बना है। इस गठबंधन के दलों को सिर्फ अपने विकास की चिंता है न कि देश के विकास की। इंडिया एलाइंस के दल डाल में बैठे बंदरों की तरह व्यवहार कर रहें, उछलकर कभी इस डाल पर तो कभी उस डाल पर जाकर बैठ रहें। देश की जनता इनके सब कारनामे देख रही है, देश के सम्मानित नागरिक इनके छलावा में आने वाले नहीं। आगामी लोकसभा चुनाव में जनता इन्हें सबक सिखाएगी। मीडिया द्वारा इंडिया एलाइंस पर शुक्रवार को पूंछे गए एक सवाल पर नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री श्री ए.के. शर्मा ने यह बात कही।

श्री ए.के. शर्मा ने कहा कि अभी मध्य प्रदेश और राजस्थान के विधानसभा चुनाव के दौरान इंडिया गठबंधन के दल एक बंधन में बंधने के बजाय एक दूसरे से दूर छिटक गए थे। फिर खबरें व चर्चा है की इंडिया गठबंधन के बंधन से छिटके हुए दल फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। लेकिन जहां तक मेरा मानना है कि यह गठबंधन देश व प्रदेश की सम्मानित जनता को धोखा देने तथा छलावा करने के अलावा कुछ नहीं करेगा, इन्हें देश व समाज के विकास से कोई लेना देना नहीं, इन्हें तो सिर्फ अपना विकास करना है।

श्री ए.के. शर्मा ने कहा कि अब जनता सब कुछ समझ चुकी है कि कौन देश के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने को तैयार है, किसके हाथों में देश सुरक्षित है, देश का कौन विकास कर सकता है, सही मायने में देश को सही से कौन नेतृत्व और सुशासन दे सकता है, इस देश की जनता यह सब जानती है। विगत 9:30 वर्षों में इस देश के नागरिक सब कुछ समझ चुके हैं, जनता जानती है कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के अलावा विपक्ष के पास कोई ऐसा नेता नहीं है, जो इस देश को सही से नेतृत्व दे सके। उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व व सुशासन पर देश को पूरा भरोसा है, अब तो दुनिया भर के देश उनकी लोकप्रियता के आगे नतमस्तक हैं। मोदी जी के मार्गदर्शन में ही अयोध्या धाम में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बन रहा। देश की एकता व अखंडता के लिए व्यवधान उत्पन्न करने वाली तमाम ऐसी ताकतों को अपना मंसूबा बदलना पड़ा। देश फिर से समृद्धि व खुशहाली के रास्ते पर तेजी से अग्रसर है। देशवासी खुशहाल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button