राजनीतिहरियाणा

आज राष्ट्रवादी जन लोक पार्टी ने अपने करनाल भिवानी में बूथ योद्धा एवं कार्यकर्ता सम्मेलन का किया गया आयोजन

आज राष्ट्रवादी जन लोक पार्टी ने अपने करनाल भिवानी में बूथ योद्धा एवं कार्यकर्ता सम्मेलन का किया गया आयोजन

हरियाणा विशाल समाचार नेटवर्क टीम

राष्ट्रवादी जन लोक पार्टी देश को नई दिशा देगी शेर सिंह राणा भिवानी 9 फरवरी राष्ट्रवादी जन लोक पार्टी ने अपने करनाल में आयोजित बूथ योद्धा एवम कार्यकर्ता महासम्मेलन में आने वाले लोक सभा के चुनाव में ताल ठोकने का निर्णय लिया है । राष्ट्रवादी जन लोक पार्टी का चंडीगढ़, हरियाणा ,दिल्ली , उत्तर प्रदेश ,बिहार,उत्तराखंड,मध्यप्रदेश ,महाराष्ट्र गुजरात और राजस्थान में व्यापक जन आधार है। पिछले चुनाव में पार्टी ने हरियाणा विधान सभा में आठ प्रत्याशी उतारे थे जिनमें से सात विधान सभा क्षेत्र में भाजपा को पटकनी लगाई थी। करनाल के महासम्मेलन में बुजर्गो, बेरोजगारों का विशेष ध्यान रखने और भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने का संकल्प लिया गया है ।इसकी जानकारी एडवोकेट पदम सिंह चौहान प्रदेश अध्यक्ष हरियाणा लीगल सेल ने दी।
राष्ट्रवादी जन लोक पार्टी के महासम्मेलन की अध्यक्षता पार्टी सुप्रीमो माता श्रीमती सत्यवती जी ने की। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा ने आए हुए सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार आने पर सभी वरिष्ठ नागरिकों को बिना शर्त थोपे प्रतिमाह 7500/ रूपया पैंशन एवम सभी बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया जायेगा । भ्रष्टाचारी सरकार को जड़मूल से उखाड़ कर फैंकने का कार्य किया जाएगा। हरियाणा से लोकसभा एवम राज्यसभा में एक एक सदस्य भेजने का पार्टी पुरजोर कार्य करेगी । सरकार देश को नई दिशा देने का कार्य करेगी।एडवोकेट पदम सिंह चौहान ने बताया कि श्री राम
सभी समाज के आराध्य हैं। सबको अपने समाज में जन्म लेने का गर्व होना चाहिए । श्री राम जी ने क्षत्रिय कुल में जन्म लिया है। हमको भी उनका कुल वंशज होने का गौरव प्राप्त है।लेकिन किसी भी क्षत्रिय को श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट में शामिल नहीं किया गया है। हमारी पार्टी की सरकार आने पर ट्रस्ट चेयरमैन सहित तीन ट्रस्टी को शामिल किया जाएगा । करनाल महासम्मेलन से विरोधी पार्टियों में खलबली मची हुई है। इस आज के सम्मेलन में राष्ट्रीय महासचिव युद्धिटर सालवन,बैकवर्ड प्रकोष्ठ अध्यक्ष धरमबीर डाबला, सज्जन परमार, युवा नेता प्रवीण चौहान ,एडवोकेट पदम सिंह चौहान प्रदेश अध्यक्ष लीगल सेल, सहित अन्य प्रदेशों के कार्यकर्ता एवम पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button