इटावा

जिलाधिकारी अवनीश राय एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने परीक्षा केंद्रों का भ्रमण कर जायजा लिया

जिलाधिकारी अवनीश राय एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने परीक्षा केंद्रों का भ्रमण कर जायजा लिया

 

विशाल समाचार टीम इटावा : जिलाधिकारी अवनीश राय एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने परीक्षा केंद्रों का भ्रमण कर जायजा लिया। उन्होंने कहा कि ठाकुर राजेश सिंह महाविद्यालय जिसमें 984 परीक्षार्थी एवं APS पब्लिक स्कूल में 528 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। उन्होंने बताया कि जनपद में कुल 30 स्थानों पर परीक्षाएं चल रही है जिसमें लगभग 64000 परीक्षार्थी चारों पाली को मिलाकर सम्मिलित हैं,

 

 

 

 

इसी क्रम में शहर के सभी केंदों का भ्रमण किया जा रहा है इसके अलावा शहर की और भी आवागमन वाले स्थान का भी जायजा लिया जा रहा है, बस स्टैंड ,रेलवे स्टेशन एवं भीड़भाड़ वाली जगह पर आवागमन में कोई भी दिक्कत ना हो एवं किसी प्रकार की कोई अफरातफरी ना हो परीक्षार्थी सुगमता से आए और परीक्षा दें ।उन्होंने कहा कि परीक्षार्थी सकुशल परीक्षा दें और आसानी से अपने घर वापस जाएं ।

 

उन्होंने बताया कि कई जगह हेल्प डेस्क बने हुए हैं जिसका परीक्षार्थियों द्वारा लाभ लिया गया है । उन्होंने बताया कि परीक्षार्थियों को कोई भी परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में दिक्कत परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा इस हेल्प डेस्क से परीक्षार्थी को केंद्र तक पहुंचने में बहुत ही आसानी हुई है ।उन्होंने बताया कि अभी तक परीक्षाएं सकुशल संपन्न की गई है एवं उम्मीद है कि अभी परीक्षाएं ऐसे ही संपन्न की जाएगी।

 

 

उक्त अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ,उप जिलाधिकारी सदर विक्रम सिंह राघव, क्षेत्राधिकार शहर अमित कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button