Techपूणे

सैमसंग ने गैलेक्सी A34 5G पर आकर्षक कैशबैक ऑफर की घोषणा की, अब महज 24,499 रुपये में उपलब्ध

सैमसंग ने गैलेक्सी A34 5G पर आकर्षक कैशबैक ऑफर की घोषणा की, अब महज 24,499 रुपये में उपलब्ध

 

पुणे महाराष्ट्र: भारत के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने आज अपने गैलेक्सी A34 5G स्मार्टफोन पर आकर्षक कैशबैक की घोषणा की है। गैलेक्सी A34 5G सैमसंग के सिग्‍नेचर गैलेक्सी डिजाइन और नाइटोग्राफी जैसे फ्लैगशिप फीचर्स के साथ प्रीमियम अनुभव देता है, जो उपभोक्ताओं को कम रोशनी की स्थिति में बेहतर तस्वीरें और वीडियो शूट करने में मदद करता है। अपने सेगेमेंट में बेस्ट IP67 रेटिंग, गोरिल्ला ग्लास 5 सिक्‍योरिटी, 4 एंड्रॉएड ओएस अपग्रेड और 5 सिक्‍योरिटी अपडेट के साथ, गैलेक्सी A34 5G को शानदार और परेशानीरहित यूजर अनुभव देने के लिहाज से तैयार किया गया है।

 

एक विशेष ऑफर के रूप में, उपभोक्ता अब गैलेक्सी A34 5G को 3000 रुपये की तत्काल छूट के साथ खरीद सकते हैं। 8GB +128GB वैरिएंट की शुरुआती कीमत 27499 रुपये है, और अब उपभोक्ता गैलेक्सी A34 5G को केवल 24499 रुपये और 8GB + 256GB वैरिएंट को सिर्फ 26499 रूपये में खरीद सकते हैं।

 

गैलेक्सी A34 5G में फ्लोटिंग कैमरा सेटअप के साथ-साथ मेटल कैमरा डेको भी है जो डिवाइस के रंग से मिलता है। यह चार ट्रेंडी रंगों- वायलट,लाइम, सिल्वर और ग्रेफाइट में उपलब्ध है। लंबे समय तक चलने के लिए निर्मित, गैलेक्सी A34 5G में IP67 रेटिंग के साथ स्पिल और स्प्लैश रेसिस्टेंट है, जिसका मतलब यह है कि यह 30 मिनट तक 1 मीटर पानी से अप्रभावित रह सकता है। इसके अतिरिक्त, यह स्मार्टफोन बेहतर स्क्रैच और ड्रॉप प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है। गैलेक्सी A34 5G पर शानदार डिस्प्ले में सुपर एमोलेड तकनीक के साथ वास्तविक रंग हैं और 120Hz रिफ्रेश दर तेज गति में भी अविश्वसनीय रूप से सहज सीन-टु-सीन ट्रांजिशन की सुविधा देता है।

 

गैलेक्सी A34 5G 48MP OIS प्राइमरी लेंस, 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5MP मैक्रो लेंस के साथ आता है। गैलेक्सी A34 5G में ऑब्जेक्ट इरेज़र, इमेज रीमास्टर और इमेज क्लिपर जैसे कई कैमरा AI फीचर भी हैं। ऑब्जेक्ट इरेज़र छवियों से गैर-जरूरी ऑब्जेक्ट्स , शैडोज़ और प्रतिबिंबों को हटा देता है। इमेज रीमास्टर अपने नए इमेज प्रोसेसिंग इंजन के कारण तस्वीरों को और भी बेहतर बनाता है और इमेज क्लिपर उपभोक्ताओं को उनकी तस्वीरों के विषयों के कट-आउट बनाने और उनका अन्य  इस्तेमाल करने की सुविधा देता है।

 

गैलेक्सी A34 5G सैमसंग के डिफेंस ग्रेड सुरक्षा प्लेटफॉर्म नॉक्स के साथ आता है जो रियल टाइम में यूजर्स के व्यक्तिगत डेटा की सुरक्षा करता है। इसके अतिरिक्त, गैलेक्सी ए34 उपभोक्ताओं को कई सार्थक अनुभवात्मक सुविधाएं प्रदान करता है जो उनके जीवन को समृद्ध बनाती हैं। यूनिक वॉयस फोकस सुविधा यूजर्स को लोकप्रिय थर्ड पार्टी ऐप्स के साथ भी स्पष्ट वॉयस/वीडियो कॉल का आनंद उठाने में सक्षम बनाता है । गैलेक्सी A34 5G सैमसंग वॉलेट के साथ आता है, जो यूजर्स को अपने क्रेडिट कार्ड के साथ टैप एंड पे सुविधा का उपयोग करने और एक आसान यूपीआई भुगतान अनुभव प्रदान करता है। यूजर सैमसंग वॉलेट की मदद से अपने डिजिटल आईडी जैसे पैन, ड्राइविंग लाइसेंस, वैक्सीन प्रमाणपत्र और भी बहुत कुछ सुरक्षित रूप से एक्सेस कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button