धर्मपूणे

रेमंड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर गौतम हरि सिंघानिया अयोध्या में रेमंड के नए

रेमंड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर गौतम हरि सिंघानिया अयोध्या में रेमंड के नए

स्टोर ‘एथनिक्स’ के भूमि पूजन से पहले राम मंदिर में दिव्य आशीर्वाद लेने पहुंचे

पुणे विशाल समाचार टीम:अयोध्या में रेमंड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर गौतम हरि सिंघानिया ने नहरबागरामपथ पर एथनिक्स बाय रेमंड’ स्टोर की लॉन्चिंग के लिए भूमि पूजन करने से पहले भगवान राम का दिव्य आशीर्वाद लेने के लिए सोमवार को राम मंदिर का दौरा किया।

भूमि पूजन के बाद बॉलीवुडखेल और निवेशक बिरादरी के लोगों की मौजूदगी में गौतम सिंघानिया ने कहा, ‘‘आजमैं भारतीयों के लिए भारत के हित को आगे बढ़ाने के लिएअयोध्या में परंपरा का जश्न मना रहा हूं। हम यहां रेमंड के पहले एथनिक्स स्टोर के उद्घाटन के साथ एक नए अध्याय की शुरुआत कर रहे हैंइस मौके पर मैं रेमंड के संकल्प को मजबूत करने के लिए भगवान राम का आशीर्वाद चाहता हूं। हमारी समृद्ध विरासत ही सही है। इसका उद्देश्य परंपरा को आधुनिकता के ताने-बाने में सहजता से बुनना है।’’

इस दौरान बड़ी संख्या में डीलर और व्यापार भागीदार भी वहां मौजूद थे।

इससे पहले दिन मेंगौतम सिंघानिया ने रेमंड के इस आगामी प्रयास के लिए राम मंदिर में आशीर्वाद मांगा। सिंघानिया की उपस्थिति ने आधुनिकता के साथ परंपरा के मिश्रण के रेमंड की शानदार फिलॉस्फी को रेखांकित कियाजो कालातीत विरासत और समकालीन आधुनिकता के मेल का प्रतीक है।

31 दिसंबर, 2023 तक एथनिक्स बाय रेमंड’ के पूरे भारत में 105 स्टोर हैंजो रेमंड के रिटेल नेटवर्क को मजबूत करता है। रेमंड का रिटेल नेटवर्क 1,512 स्टोर्स तक पहुंच गया है।

राम मंदिर की यात्रा ने भूमि पूजन समारोह को और गरिमापूर्ण बना दिया। राम मंदिर का यह दौरा दरअसल देश के सांस्कृतिक ताने-बाने के साथ रेमंड और श्री सिंघानिया के गहरे संबंधों को भी दर्शाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button