अन्य

पिक-अप वैन से आ रही थी छन-छन की आवाज, पुलिस के खड़े हुए कान तो ली तलाशी, फिर खुल गया गुप्त खेल

Muzaffarpur crime news: पिकअप वैन गुजरी तो उसमें से छन-छन की आवाज आ रही थी जैसे कोई शीशा या चूड़ियां आपस में टकरा रहे हों. पुलिस के कान खड़े हो गए और अलर्ट मोड में आ गई. वैन को पकड़ा गया और तलाशी ली गई तो… पढ़िये पूरी रिपोर्ट.

 

विशाल समाचार टीम मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर मद्य निषेध विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अहियापुर थाना क्षेत्र के संगम घाट के समीप से एक पिकअप वैन से भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब को जब्त किया है. साथ ही तीन कारोबारी को गिरफ्तार भी किया है. वहीं पूरे मामले में मद्य निषेध विभाग के उपायुक्त विजय शेखर दुबे ने बताया कि होली में अवैध शराब की बिक्री को लेकर शराब कारोबारी द्वारा अवैध शराब की खेप को मंगवायी जा रही है. जिस पर मद्य निषेध विभाग की टीम की कड़ी निगरानी बनाई हुई है. इसी क्रम में गुप्त सूचना मिली कि अहियापुर थाना के संगम घाट के समीप अवैध शराब की बड़ी खेप लेकर एक पिकअप वैन बिक्री के लिए जा रही है.

 

सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन कर उक्त स्थान पर छापेमारी की गई और वैन की तलाश शुरू हुई. जहां से एक पिकअप वैन पर 174 कार्टून अवैध शराब को जब्त किया है. इसकी अनुमानित कीमत लगभग 20 लाख रुपए है. वहीं मौके से तीन शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ कर मुख्य कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि वैन से अवैध शराब लाए जाने की सूचना पर पुलिस पैनी नजर रख रही थी. तभी एक पिकअप वैन गुजरी तो उसमें से छन-छन की आवाज आ रही थी जैसे कोई शीशे टकरा रहे हों. पुलिस के कान खड़े हो गए और अलर्ट मोड में आ गई. वैन को पकड़ा गया और तलाशी ली गई तो शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई. दरअसल, छन-छन की आवाज शराब की बोतलों के आपस में टकराने की थी. बताया जा रहा है कि होली में खपत के उद्देश्य से ये शराब मंगवाई गई थी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button