अपराधUncategorized

कहां से कहां ले गई बिना NEET रूस से MBBS की चाहत, छात्रा ने खोला अपने अपहरण का राज

कहां से कहां ले गई बिना NEET रूस से MBBS की चाहत, छात्रा ने खोला अपने अपहरण का राज

रूस से एमबीबीएस करने के लिए छात्रा ने अपने अपहरण और फिरौती की साजिश रची थी. अपने साथी के साथ मिलकर वह दो राज्यों की पुलिस को 15 दिन तक छकाती रही. पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है. वह कोटा में किसी कोचिंग नहीं पढ़ रही थी. इंदौर में ही कोचिंग कर रही थी, जबकि घर वालों को कोटा में होने की गलत जानकारी देती रही.
राजस्थान के कोटा में अपहरण और 30 लाख की फिरौती के मामले में शातिर छात्रा दो राज्यों की पुलिस को 15 दिन तक छकाती रही. मध्य प्रदेश के शिवपुरी की रहने वाली शातिर छात्रा काव्या धाकड़ को पुलिस ने पकड़ लिया और बुधवार को कोटा लेकर पहुंची. पुलिस ने बताया कि रूस से एमबीबीएस करने के लिए काव्या ने ही सारा षड्यंत्र रचा था.

शिवपुरी की रहने वाली 21 साल की काव्या धाकड़ और उसके दोस्त हर्षित यादव को इंदौर पुलिस ने मंगलवार रात को पकड़ लिया था. दोनों देवगुराडिया के पास इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के पास से एक किराए के कमरे में रह रहे थे. सूचना मिलने के बाद रात को ही कोटा पुलिस इंदौर के लिए रवाना हो गई और वहां कानूनी कार्रवाई के बाद दोनों को लेकर बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे कोटा पहुंची. छात्रा और उसके दोस्त को विज्ञान नगर थाने में रखा गया है.
मार्च को दोस्तों के साथ पहुंची जयपुर

साजिश के अनुसार दोस्त हर्षित यादव और विजेंद्र प्रताप के साथ काव्या 16 मार्च को जयपुर गई. 17 मार्च को होटल में ठहरी और 18 मार्च को काव्या ने नई सिम खरीदी. इसके बाद दोस्तों से उसके पिता को उसका अपहरण होने तथा 30 लाख रुपए की मांग करने को कहा. इसके लिए उसने अपने हाथ पैर बांधे और चोट लगी फोटो भेजी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button