बरेली

बरेली दंगों के मास्‍टर माइंड तौकीर रजा की बहू ने की ईडी जांच की मांग, कहा- देश के लिए खतरा है

बरेली दंगों के मास्‍टर माइंड तौकीर रजा की बहू ने की ईडी जांच की मांग, कहा- देश के लिए खतरा है

निदा खान ने कहा कि हम मौलाना तौकीर के बारे में पढ़ते और सुनते आए हैं। उन्होंने बहुत सारे धरने प्रदर्शन भी किये हैं। CAA और NRC को लेकर भी धरना किया है। हिन्दू मुस्लिम को आपस मे भिड़वाने के लिए मौलाना ने बहुत सारे धरने भी दिए हैं। उनके आखिरी धरने में दो पक्ष आपस में भिड़ भी गए थे।
उत्तर प्रदेश के बरेली में जिले 2010 में हुए दंगे के दोषी मौलाना तौकीर रजा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है
कोर्ट ने मौलाना तौकीर को दंगे के लिए मास्टरमाइंड मानते हुए दोषी भी ठहराया था
आला हजरत खानदान की बहू रहीं निदा खान ने मौलाना तौकीर रजा पर जमकर हमला बोला है

विशाल समाचार टीम बरेली/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में जिले 2010 में हुए दंगे के दोषी मौलाना तौकीर रजा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। कोर्ट ने मौलाना तौकीर को दंगे के लिए मास्टरमाइंड मानते हुए दोषी भी ठहराया था। इसी बीच आला हजरत खानदान की बहू रहीं निदा खान ने मौलाना तौकीर रजा पर जमकर हमला बोला है। निदा ने बीजेपी सरकार से मौलाना तौकीर के खिलाफ ईडी की जांच कराने की मांग की है।

निदा खान ने कहा, मौलाना के पास ना ही कोई फैक्ट्री है ना बिजनेस, लेकिन फिर भी इतनी आलीशान जिंदगी जी रहे हैं। लड़का ऑस्ट्रेलिया में पढ़ रहा है। आखिर इतना पैसा कहा से आ रहा है? निदा ने कहा कि मौलाना को किसी ऐसी जगह से फंडिंग हो रही है, जिससे हमारे देश को नुकसान पहुंच सकता है या फिर अंदर ही अंदर नुकसान पहुंचा रहा है।
तौकीर रजा के खिलाफ वारंट, फिर भी बाहर’
तौकीर रजा की बहू निदा खान ने अपना वीडियो बयान जारी करते हुए कहा कि यूपी में बीजेपी सरकार होने के कारण सूबे का लॉ एंड आर्डर बहुत सख्त है। मौलाना तौकीर रजा 2010 के दंगों में आरोपी हैं और उनके खिलाफ तीन बार वारंट भी जारी हो चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी तौकीर रजा खान हिरासत में नहीं आए। वह गायब चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि तौकीर रजा के वीडियो आ रहे हैं, जिसमें वो बिल्कुल ठीक नजर आते हैं। उनकी मेडिकल रिपोर्ट कभी बाहर नहीं आती है। सिर्फ बातें कर रहे हैं कि उनकी मेडिकल रिपोर्ट गायब हैं। सिर्फ बातें करने से कुछ नहीं होता है।
कहां से आ रही फंडिंग’
निदा खान आगे बताया कि मौलाना तौकीर रजा बहुत अच्छी जिंदगी जीते हैं उनका बेटा ऑस्ट्रेलिया में एक अच्छी जिंदगी जी रहा है। वहां वह पढ़ाई कर रहा है। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की पढ़ाई कितनी महंगी है हम सबको मालूम है। लेकिन कभी यह नहीं पता चलता है कि मौलाना तौकीर के पास फंडिंग आ कहां से रही है? वो इतनी अच्छी जिंदगी जी कैसे रहे हैं? उन्होंने अपना स्टेटस कैसे मेंटेन कर रखा है। जबकि उनके पास कोई बिजनेस नहीं है, ना ही कोई फैक्ट्री है।
लोगों का ब्रेनवॉश करते हैं’
निदा खान ने सरकार से अपील करते हुए कहा कि ऐसे जितने भी लोग है उनके खिलाफ ईडी की जांच होनी चाहिए। ताकि पता चले कि इतना पैसा आखिर आ कहां से रहा है। निदा ने कहा कि देश में नफरत फैलाने के लिए उन्‍हें कौन पैसे दे रहा है? उनकी वजह से दो पक्ष आपस में भिड़ने और मारकाट करने के लिए तैयार हैं। वो अपने आपको ऐसा साबित करते हैं जैसे बहुत बड़े विक्टिम या लीडर हों। निदा ने कहा कि तौकीर रजा अपनी बातों से लोगों का ब्रेनवॉश करते हैं।

 

सख्‍त कार्रवाई की मांग की
तौकीर रजा की बहू ने कहा कि ऐसे आदमी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, जो तीन वारंट जारी होने के बाद भी गायब है। उन्होंने बताया कि जब से मैंने पोस्ट डाला है तब से लगातार लोग मुझे धमकी दे रहे हैं, लोग तरह-तरह की बातें करने के साथ हमारे जो मुकदमे चल रहे हैं उसको चैलेंज करने की भी धमकी दे रहे हैं। वे हमें मारने की धमकी दे रहे हैं। अगर हम मौलाना तौकीर के लिए कुछ बोलते हैं तो उनके सपोर्टर मेरे साथ गाली-गलौज करने लगते हैं। निदा ने कहा कि तौकीर को कोर्ट ने मास्टरमाइंड साबित कर दिया है, वो कोर्ट को भी उल्टा सीधा बोल रहा है। न्यायपालिका जिस पर हम सबको भरोसा है तौकीर उसको भी उल्टा सीधा बोलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button