राजनीतिबरेली

पीएम मोदी ने सीएम योगी को नहीं दोहराने दी मेरठ की रैली में हुई गलती, खुद दिखाया ‘सही’ रास्ता

पीएम मोदी ने सीएम योगी को नहीं दोहराने दी मेरठ की रैली में हुई गलती, खुद दिखाया ‘सही’ रास्ता, Video Viral

PM Narendra Modi और सीएम योगी आदित्यनाथ की केमेस्ट्री का एक वीडियो वायरल हो रहा. इस वीडियो की चर्चा अब हर ओर हो रही है.

UP Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में लोकसभा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के पक्ष में जनसभा करने के लिए पहुंचे थे. इस जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे. इसके अलावा यूपी बीजेपी चीफ भूपेंद्र सिंह चौधरी, बरेली सांसद संतोष गंगवार की भी मौजूदगी मंच पर थी.
इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा हर ओर हो रही है. दरअसल, जब मंच पर सीएम योगी को संबोधन के लिए बुलाया गया तब वह पीएम मोदी के सामने से जाने के बजाय कुर्सी हटाकर पीछे के रास्ते से जाने की कोशिश में थे. इसी दौरान पीएम मोदी ने उनका हाथ पकड़ा और उन्हें पीछे की बजाय सामने से ही मंच पर जाने के लिए कहा.

अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, बीते दिनों मेरठ में हुई रैली में जब सीएम योगी को संबोधन के लिए बुलाया गया तब वह पीछे से ही पोडियम तक गए थे. इस बार पीएम मोदी ने सीएम को ऐसा करने से रोक लिया. जिसकी काफी चर्चा हो रही है. नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पीएम मोदी ने सीएम को पीछे के रास्ते की जगह सामने से जाने के लिए कहा.
PM ने पीलीभीत में क्या कहा?
उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीलीभीत में कहा कि आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है. यह आपके वोट की ताकत है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को पीलीभीत में BJP उम्मीदवार जितिन प्रसाद के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

इस दौरान उन्होंने कहा कि आपके वोट से मजबूत सरकार बनी है. BJP सरकार ने दुनिया को दिखा दिया कि भारत किसी से कम नहीं है. जब नीयत सही होती है, हौसले बुलंद होते हैं तो नतीजे भी सही मिलते हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि हम लोग विकसित भारत के संकल्प पर काम कर रहे हैं. भारत दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती हुई आर्थिक ताकत बना है. हमारे चंद्रयान ने चांद पर तिरंगा फहराया. भारत में आयोजित जी-20 की पूरी दुनिया में प्रशंसा हुई है. सारी दुनिया की मुश्किलों के बीच भारत आज दिखा रहा है कि उसके लिए कुछ भी असंभव नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button