रियल स्टेट

मेस्ट्रो रियलटेक ने एकात्मक संपत्तियों के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की

मेस्ट्रो रियलटेक ने एकात्मक संपत्तियों के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की

ईज़ोन लैंडमार्क ने एनआईबीएम पुणे में एक लक्जरी परियोजना प्रस्तुत की
पुणे: स्टेट क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित रणनीतिक भागीदार, मेस्ट्रो रियलटेक, लक्जरी जीवन में एक मानक स्थापित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यूनिटरी प्रॉपर्टीज़ और ईज़ोन लैंडमार्क्स के सहयोग से, इसकी लक्जरी लिविंग परियोजना, जिसका कोडनेम द एक्सक्लूसिव है, को सबसे प्रीमियम स्थानों में से एक एनआईबीएम पुणे में पेश किया गया था।

एनआईबीएम के केंद्र में स्थित, यह जीवनशैली परियोजना उच्च श्रेणी की लक्जरी जीवनशैली की गारंटी देती है। इसमें विशेष 81 निजी अपार्टमेंट के साथ एक प्रीमियम सिंगल टावर शामिल है। प्रत्येक मंजिल में 4 कोने वाले अपार्टमेंट हैं और निजी छत सुविधाओं का दावा किया गया है, जो इसे लक्जरी घर खरीदारों के लिए आदर्श स्थान बनाता है। एक ऐतिहासिक टावर 22 मंजिल लंबा है, जो एक भव्य उन्नत जीवनशैली प्रदान करता है। यह 3 बिस्तरों वाला निजी अपार्टमेंट प्रोजेक्ट इष्टतम स्थान, गोपनीयता और उच्च श्रेणी की सुविधाएं प्रदान करता है, जो इसे एक शानदार जीवन शैली के लिए वन-स्टॉप गंतव्य बनाता है।

मेस्ट्रो रियलटेक के संस्थापक और प्रबंध निदेशक, श्री नितिन गुप्ता ने कहा, “हम जानते हैं कि महान विचारों के लिए महान कार्यान्वयन की आवश्यकता होती है। मेस्ट्रो रियलटेक, यूनिटरी प्रॉपर्टीज और ईएसएसओएन लैंडमार्क्स के सहयोग से, ‘द एक्सक्लूसिव’ कोडनेम वाले हमारे नए प्रोजेक्ट के लॉन्च की घोषणा करते हुए बहुत खुश है। यह परियोजना समझदार खरीदारों के लिए बेहतरीन सुविधाओं के साथ लक्जरी घरों का एक ऑल-इन-वन पैकेज पेश करती है। इस शानदार परियोजना का हर विवरण, जिसमें सीमित संख्या में 3 बिस्तर वाले पूर्व घर हैं, इसे वास्तव में अद्वितीय बनाता है।

यूनिटरी प्रॉपर्टीज के निदेशक प्रणय ओसवाल ने कहा, “उद्योग में एक दशक से अधिक के अनुभव और सर्वोत्तम लक्जरी घर देने की दृष्टि के साथ, हमने प्रोजेक्ट कोडनेम एक्सक्लूसिव पेश किया है। हमारा ध्यान सर्वोत्तम गोपनीयता के साथ उत्कृष्ट सुविधाएं प्रदान करने पर है। हमें इस असाधारण लक्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट के लिए मेस्ट्रो रियलटेक के साथ सहयोग करके खुशी हो रही है।”

ईशान लैंडमार्क्स के निदेशक आदेश अग्रवाल ने कहा, “हमारा उद्देश्य ग्राहकों की संतुष्टि को प्राथमिकता देना और घर खरीदारों की सटीक अपेक्षाओं को पूरा करना है। एक्सक्लूसिव कोडनाम वाले इस प्रोजेक्ट के पीछे की अवधारणा एक लक्जरी होम प्रोजेक्ट बनाना है जो लक्जरी होम खरीदारों की सभी आकांक्षाओं को पूरा करता है।

छत पर सुविधाओं में निजी कोने के दृश्य पेश करने वाला एक कोने वाला व्यायामशाला और एक छत पर अनंत स्विमिंग पूल शामिल है, जो परम लक्जरी अनुभव प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, यह परियोजना एक पुस्तकालय, इनडोर गेम्स लाउंज, सह-कार्यशील स्थान, क्रेच, बच्चों के खेलने का क्षेत्र, योग लाउंज और एक सुंदर देखने वाली गैलरी जैसी इनडोर सुविधाएं प्रदान करती है।

आउटडोर सुविधाओं में एक बहुउद्देश्यीय कोर्ट, बच्चों के लिए आउटडोर खेल क्षेत्र, गज़ेबो, जॉगिंग ट्रैक, स्क्रीन प्लांटेशन, फीचर दीवार और एक मिनी हाई स्ट्रीट शामिल हैं। एनआईबीएम पुणे के कोरेगांव पार्क और बोट क्लब रोड जैसे प्रमुख क्षेत्रों के साथ एक नए समकालीन हरित जीवन शैली केंद्र के रूप में उभरा है। यह परियोजना विशेष रेस्तरां, पार्टी स्थलों, उच्च गुणवत्ता वाले सुपरमार्केट और स्कूलों तक त्वरित पहुंच के साथ रणनीतिक रूप से स्थित है। इस प्रकार, यह परियोजना न केवल अपार्टमेंट में निजी उच्च श्रेणी के विलासितापूर्ण जीवन को पूरा करती है, बल्कि आपके घर के बाहर सर्वोत्तम सामाजिक विलासितापूर्ण जीवन शैली को भी पूरा करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button