Bihar

कह रही थी हमको मंत्री बनाइये…’ अब बीमा भारती को लेकर क्या बोल गए नीतीश कुमार

Bihar Politics: ‘कह रही थी हमको मंत्री बनाइये…’ अब बीमा भारती को लेकर क्या बोल गए नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को पूर्णिया में जनसभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पूर्णिया से राजद उम्मीदवार बीमा भारती पर तंज कसा। नीतीश कुमार ने कहा कि एक महिला जिसे मैंने एक बार मंत्री भी बनाया था वह एक बार फिर मंत्री बनाने की जिद कर रही थी। वह आजकल भागकर आरजेडी में चली गई है।

विशाल समाचार पूर्णिया: नीतीश कुमार ने बीमा भारती पर बिना नाम लिए इशारे-इशारे में हमला बोलते हुए कहा, “एक महिला थी जिसको हम एक बार मंत्री भी बनाए थे। बार-बार कह रही थी हमको मंत्री बनाइये-मंत्री बनाइये। हम बोले अभी मंत्री नहीं बना पाएंगे अभी कोई उपाय नहीं है। वह आजकल भागकर आरजेडी में चली गई।”

उन्होंने कहा कि बिहार राज्य मदरसा बोर्ड का पूर्णिया में क्षेत्रीय कार्यालय खोला गया है। पूर्णिया में मेडिकल कॉलेज, पारा मेडिकल कॉलेज संस्थान, एएनएम, जीएनएम स्थापना की गई है।

नीतीश कुमार ने कहा कि आप लोग इधर-उधर नहीं एक जुट होकर एनडीए को वोट देकर पुनः नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाइये। हम आपलोगों से आग्रह करने आए हैं। हम तो बराबर आकर आप लोगों से मिलते रहते हैं। पूर्णिया में तो अब बहुत जल्द हवाई अड्डा भी बनकर तैयार हो जाएगा।

कड़ी धूप के बाबजूद भी घंटों जमे रहे लोग

पूर्णिया लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी संतोष कुमार कुशवाहा के समर्थन में आयोजित सभा में नीतीश कुमार 12:30 बजे दिन के करीब पहुंचने वाले थे। लेकिन 10 बजे से ही लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी। 12 बजे तक पूरा मैदान भर गया। युवा जमकर नारेबाजी कर रहे थे। नारेबाजी में एनडीए प्रत्याशी संतोष कुशवाहा जिंदाबाद, पीएम मोदी और सीएम सुशासन बाबू जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button