उत्तर प्रदेशराजनीति

देश की बेटियां हार गईं बृजभूषण जीत गया….बृजभूषण के बेटे को टिकट, महिला पहलवानों का छलका दर्द …यह भाजपा?

देश की बेटियां हार गईं बृजभूषण जीत गया….बृजभूषण के बेटे को टिकट, महिला पहलवानों का छलका दर्द…यह भाजपा 

देश की बेटियां हार गईं बृजभूषण जीत गया….बृजभूषण के बेटे को टिकट, महिला पहलवानों का छलका दर्द

 

कैसरगंज सीट से बीजेपी ने बृजभूषण शरण सिंह को टिकट दिया है, लेकिन बेटे को टिकट दिए जाने से लोगों में नाराजगी है….साक्षी मलिक ने कहा कि देश की बेटियाँ हार गई, बृजभूषण जीत गया

 

 पहलवान साक्षी मलिक ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ़्तारी छोड़ो, आज उसके बेटे को टिकट देके आपने देश की करोड़ों बेटियों का हौसला तोड़ दिया है.

 

Sakshi Malik on Brijbhushan Sharan Singh: पहलवान साक्षी मलिक ने बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण को लोकसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से टिकट दिए जाने पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि देश की बेटियां हार गई और बृजभूषण सिंह जीत गया. उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए बृजभूषण शरण सिंह को अब तक गिरफ्तार न किए जाने को लेकर भी सवाल खड़े किए

 

पहलवान साक्षी मलिक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कहा, ”देश की बेटियां हार गई, बृजभूषण जीत गया. हम सबने अपना करियर दांव पे लगाया, कई दिन धूप बारिश में सड़क पर सोये. आज तक बृजभूषण को गिरफ़्तार नहीं किया गया. हम कुछ नहीं मांग रहे थे, सिर्फ़ इंसाफ़ की मांग थी.

 

देश की करोड़ों बेटियों का हौसला टूटा- साक्षी मलिक

 

पहलवान साक्षी मलिक ने आगे कहा, ”गिरफ़्तारी छोड़ो, आज उसके बेटे को टिकट देके आपने देश की करोड़ों बेटियों का हौसला तोड़ दिया है. टिकट जाएगी तो एक ही परिवार में, क्या देश की सरकार एक आदमी के सामने इतनी कमज़ोर होती है. प्रभु श्री राम के नाम पर सिर्फ़ वोट चाहिए, उनके दिखाए मार्ग का क्या”

 

बता दें कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा सीट से अपने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है. महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण शरण सिंह का टिकट बीजेपी ने काट दिया है. हालांकि बृजभूषण शरण सिंह का दबदबा बरकरार ही रहा. बीजेपी ने उनके छोटे बेटे करण भूषण को यूपी की कैसरगंज सीट से चुनाव मैदान में उतारा है. करण भूषण यूपी कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं. वो पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

 

बृजभूषण शरण सिंह यूपी की कैसरगंज सीट से लगातार तीन बार से सांसद रहे हैं लेकिन इस बार महिला पहलवानों से यौन शोषण का आरोप लगने के बाद बीजेपी से उन्हें टिकट नहीं मिला. लेकिन उन्होंने अपने बेटे को बीजेपी से टिकट दिलाकर अपने दबदबे का सबूत पेश किया. बृजभूषण शरण सिंह पहले गोंडा से भी दो बार और बहराइच सीट से एक बार सांसद रह चुके हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button