महाराष्ट्रराजनीति

महाराष्ट्र में बड़ा हादसा, उद्धव गुट की नेता के लिए आया हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, तस्वीरें आई सामने

महाराष्ट्र में बड़ा हादसा, उद्धव गुट की नेता के लिए आया हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, तस्वीरें आई सामने

Sushma Andhare Helicopter Crashed: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे गुट की नेता के लिए आया एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है. इस हादसे में पायलट सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

 

Sushma Andhare: महाराष्ट्र के महाड में शिवसेना (उद्धव गुट) के नेता सुषमा अंधारे के लिए आया हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है. सुषमा अंधारे हेलीकॉप्टर में चढ़ने से पहले ही हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है. पायलेट सुरक्षित बताये जा रहे हैं.

बाल-बाल बचीं सुषमा अंधारे?
हेलीकॉप्टर दुर्घटना का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है. इससे पहले कि सुषमा अंधारे हेलीकॉप्टर में चढ़ पातीं, हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. सौभाग्य से, एक बड़ी आपदा टल गई है. सुबह 9.30 बजे सुषमा अंधारे बारामती की ओर जा रही थीं.

 

वह बारामती में आयोजित महिला मेले में हिस्सा लेने के लिए महाड से बारामती के लिए रवाना हुई थीं. हेलीकॉप्टर हादसा सुषमा अंधारे के ठीक सामने हुआ. इस हादसे में हेलीकॉप्टर के टुकड़े-टुकड़े हो गए. खास बात यह है कि हेलीकॉप्टर का पायलट सुरक्षित है. स्थानीय लोगों की मदद से पायलट को बाहर निकाला गया.

 

सुषमा अंधारे ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो रिकॉर्डिंग के अनुसार, हेलिकॉप्टर एक अज्ञात स्थान पर उतरने का प्रयास कर रहा था और अचानक यह मुड़ गया, डगमगाया, संतुलन खो दिया और फिर खुले मैदान में तेज आवाज के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हेलिकॉप्टर का पायलट दुर्भाग्यपूर्ण हेलिकॉप्टर से कूदने में कामयाब रहा और बच गया.

 

कौन हैं सुषमा अंधारे?
सुषमा अंधारे महाराष्ट्र की राजनीति में एक जानी-मानी हस्ती हैं. वे एक वकील, व्याख्याता और लेखिका भी हैं. उनके पास राजनीति विज्ञान में डॉक्टरेट और मास्टर्स की डिग्री है. उन्हें दलित/अंबेडकरवादी आंदोलन के साथ-साथ आदिवासी समुदायों के बीच उनके काम के लिए जाना जाता है. वे बौद्ध धर्म को मानती हैं. वे उद्धव बालासाहेब ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना पार्टी का हिस्सा हैं. वे अपने जोशीले भाषणों के लिए जानी जाती हैं. वे जुलाई 2022 में शिवसेना में शामिल हुईं थी.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button