Uncategorized

लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में पप्पू यादव गिरफ्तार, वकील ने कहा- पुरान केस में फंसाया गया

पटना: लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में पप्पू यादव गिरफ्तार, वकील ने कहा- पुरान केस में फंसाया गया
जन अधिकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव को पटना के गांधी मैदान से गिरफ्तार कर लिया गया है। पप्पू यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी, उन्होंने लिखा कि मुझे गिरफ्तार कर गांधी मैदान थाने लाया गया है। बता दें कि हाल ही में पप्पू यादव ने भाजपा के सांसद राजीव प्रताप रूडी के एंबुलेंस को लेकर सवाल उठाए थे।
अपनी गिरफ्तारी को लेकर ट्वीट करने के बाद पप्पू यादव ने एक और ट्वीट किया। पप्पू यादव ने उसमें लिखा कि कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं। पीएम साहब, सीएम साहब दे दो फांसी, या, भेज दो जेल झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं। लोगों को बचाऊंगा। बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा।
मुझे गिरफ्तार कर पटना के
गांधी मैदान थाना ले आया है।
लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में नहीं, पुराने केस में फंसाया गया है :
वकील से ऐसा बताया जा रहा था कि लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में पप्पू यादव को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन अब पप्पू के वकील शिवनंदन भारती ने कहा है कि मधेपुरा जिले के कुमारखंड पुलिस स्टेशन में दर्ज एक पुराने मामले के तहत पप्पू यादव को फंसाया गया है। हम पटना उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे
राजद ने पप्पू यादव का किया समर्थन
राजद ने पूर्व सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी की विरोध किया। पार्टी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने नीतीश कुमार की तुलना हिटलर से की और कहा कि यहां सरकार के खिलाफ उठने वाला आवाज को दबाने की कोशिश की जाती है।
मुकेश सहनी ने उठाए सवाल
नीतीश कुमार के मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि जनता की सेवा करना ही नेता का धर्म होता है। ऐसे समय में पप्पू यादव की गिरफ्तारी असंवेदनशील है। वहीं जीतनराम मांझी ने अपनी ही सरकार को घेरा और कहा कि कोई जनप्रतिनिधि अगर जनता की सेवा करे और उसके बदले में उसे गिरफ्तार किया जाए तो वो मानवता के लिए खतरनाक है।
पप्पू यादव ने किया पलटवार
वहीं इस मामले पर पलटवार करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि ये राजनीति से प्रेरित है। पप्पू यादव ने कहा कि जब हम वहां गए तो वहां शांति पूर्ण तरीके से चीजों को उजागर किया। उन्होंने कहा कि इस मामले की सच्चाई में आईजी के नेतृत्व में जांच होनी चाहिए। पप्पू यादव ने कहा कि घटना के 24 घंटे बाद शिकायत दर्ज की गई है, घटना के तुरंत बाद क्यों नहीं हुई।
बता दें कि हाल ही में पप्पू यादव ने एमपीएलएडी के तहत खरीदी गईं दर्जनों एंबुलेंस को जनता को समर्पित ना करने पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने सारण से भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी पर सवाल खड़े किए थे। इस पर सांसद ने पलटवार करते हुए कहा था कि ड्राइवर के ना होने की वजह से एंबुलेंस का संचालन नहीं हो पाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button