अन्यराजनीति

चाचा-भतीजे की सरकार ने किया शिक्षा से खिलवाड़ : ए.के. शर्मा

चाचा-भतीजे की सरकार ने किया शिक्षा से खिलवाड़ : ए.के. शर्मा

भाजपा की सरकार में बढ़ा शिक्षा का स्तर : ए.के. शर्मा

माफिया-गुंडों को हरकत करने से पहले याद आता है योगी का बुलडोजर

भाजपा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है, जो कहती है वो पूरा करती है

प्रयागराज विशाल समाचार:
प्रयागराज लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी जी के समर्थन में मेजा और कोरांव विधानसभा में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन की ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री ए.के. शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही यह सिद्ध हो गया है कि विजय निश्चित हमारी ही होगी। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि आज हमारी सरकार ने गुंडाराज खत्म करने का काम किया है, तो वहीं विपक्षी सरकार ने गुंडों को पालने और संरक्षण देने का काम किया। आज गुंडागर्दी करने से पहले योगी का बुलडोजर याद आ जाता है।

प्रयागराज लोकसभा प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी के समर्थन में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलनों में को भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए श्री शर्मा ने चुनावों में जीत का बिगुल बजा दिया। इस दौरान सांसद रीता बहुगुणा जोशी एवं जिलाध्यक्ष भाजपा श्री विनोद प्रजापति जी भी मौजूद रहे। मंत्री श्री शर्मा का कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर अंगवस्त्र से जोरदार स्वागत किया गया। मुख्य अतिथ ए.के.शर्मा ने कहा कि आयुष्मान कार्ड आज गरीबों का सहारा बना है। यह सब विकास केवल भाजपा में ही संभव है। जिसमें गरीबों को राशन, गैस सिलेंडर तमाम योजनाएं चल रही है, पूर्व की चाचा भतीजे की सपा सरकार ने बच्चों की शिक्षा के साथ खिलवाड़ किया और रोजगार कुछ विशेष लोगों को चिन्हित करके दिया गया, लेकिन आज शिक्षा का स्तर सुधार हो रहा है।

प्रदेश में एम्स इंजीनियरिंग कॉलेज को बहुत ज्यादा खोला गया हैं। हमारी सरकार ने गुंडाराज खत्म करने का काम किया है तो वहीं विपक्षी सरकार ने गुंडा पालने का काम किया था। आज किसी को गुंडागर्दी करने से पहले योगी का बुलडोजर याद आ जाता है। यह सब आप सभी और जनता के द्वारा बीजेपी के पछ मे मतदान के कारण हुआ। अबकी बार 400 पार को संकल्पबद्ध होकर मतदान करें। मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनायें।

कार्यक्रम के दौरान इलाहाबाद लोकसभा प्रत्याशी पंडित नीरज त्रिपाठी का संगठन कार्यकर्ता को परिचय देते हुए कहा कि हम सब के लिए गौरव की बात है भजपा का कार्यकर्ता हमारे बीच में लोकसभा प्रत्याशी बनकर आए हैं। ऐसे अतुलनीय मेजा के कार्यकर्ताओं के स्वागत से गदगद हूँ l लोकसभा प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी ने कहा की चुनाव आप सभी कमल का फूल और मोदी के लिए लड़ रहे है।

मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ती है, जो कहती है उसे पूरा करती है। हम सभी मोदी जी के परिवार हैं और इस परिवार का कुशल नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे है। इस बार 400 सीट के पार होगा, जब हम आप सब लग कर हर बूथ पर जो पिछली बार मतदान हुआ था, उससे 370 मतदान ज्यादा करवाएंगे। उन्होंने कहा कि मान लीजिए अगर पिछली बार 200 मत पड़े तो पिछली बार का 200 + 370 मतलब 570 मत पढ़ने चाहिए हर बूथ पर, वैसे मेरा मानना यह है कि हर बूथ पर 100% मतदान हो और वह मतदान भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में हो, क्योंकि जनता का विपक्ष में वोट देने का कोई उचित नहीं है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हैं जिला अध्यक्ष विनोद प्रजापति जी कहा साथियों हम सभी को अंधभक्त बनना है क्योंकि इस भक्ति से देश का विकास बहुत तेजी से हुआ हैं।
ऐसी अंध भक्ती सभी को करना चाहिए, जिससे देश का विकास हो।

मंच का संचालन मेजा विधानसभा के प्रभारी राय चंद दुबे, संयोजक विक्रमादित्य मौर्य, इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी मेज़ा रायचंद दुबे, और संसद रीता बहुगुणा जोशी,योगेश शुक्ला,राजमनी कोल पूर्व विधायक नीलम करवरिया, आनंद कुमार पांडे, जयशंकर पांडे,नरेंद्र देव पांडे, रहीस शुक्ला,सुशील मिश्रा, प्रेमशंकर शुक्ला मुन्नन शुक्ला, इंद्रदेव शुक्ला ,मांडवी शरण द्विवेदी, जयकानत् मिश्र, कृष्णदास गुप्ता,राजेश पांडे,आशुतोष तिवारी टिंकू,पंकज तिवारी, अशोक सिंह,अरुण कुमार सिंह, सुधाकर पांडे लखन केशर, आमिर टंकी जय सिंह पटेल,अंकित पांडे,हृदयेश मिश्रा, डॉक्टर अमरेश तिवारी, नरेंद्र शुक्ला, राजीव तिवारी, विभूति नारायण सिंह,नीरज द्विवेदी, सुबह लाल प्रजापति विपिन पांडे जिले के पदाधिकारी गण मंडल अध्यक्ष मंडल प्रभारी एवं सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button