दिल्लीराजनीति

उपेंद्र कुशवाहा बड़े नेता, बड़ा आदमी बनाएगी भाजपा’

उपेंद्र कुशवाहा बड़े नेता, बड़ा आदमी बनाएगी भाजपा’

 

शाह ने कुशवाहा को केंद्र में मंत्री बनाने का दिया संकेत; दांव कितना कारगर, चुनाव नतीजों से होगा साफ

LS Polls 2024: अमित शाह ने औरंगाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा बड़े नेता हैं। आप बिना किंतु-परंतु के संसद में भेजिए। उन्हें बड़ा आदमी बनाने का काम भाजपा करेगी। पढ़ें पूरी खबर…।

केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की लगातार तीसरी बार सरकार बनने या न बनने के कयासों के बीच गृहमंत्री अमित शाह ने बड़ा एलान किया है। शाह के एलान के संकेत साफ है कि भाजपा लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण का मतदान संपन्न होने के पहले से ही भावी मंत्रिमंडल की रूपरेखा तैयार कर रही है। शाह चुनावी सभाओं से ही संकेत दे रहे हैं कि जनता फलां नेता को जिताती है, तो वह केंद्र में मंत्री बनेंगे। ऐसा ही एलान अमित शाह ने औरंगाबाद में रविवार को बिहार की हॉट सीट बने काराकाट संसदीय क्षेत्र से एनडीए समर्थित राष्ट्रीय लोक मोर्चा प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में किया

 

 

अमित शाह ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा बड़े नेता हैं। आप बिना किंतु-परंतु के संसद में भेजिए। उन्हें बड़ा आदमी बनाने का काम भाजपा करेगी। उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा नेता कहने और बड़ा आदमी बनाने की बात कहने का आशय साफ है कि एनडीए का नेतृत्व कर रही भाजपा ने कुशवाहा को केंद्र सरकार में मंत्री बनाने का मन बना लिया है। इस संकेत के बहाने भाजपा एक तरह से जनता से अघोषित तौर पर यह भी कह रही है कि काराकाट की जनता अगर उपेंद्र कुशवाहा को चुनती है तो वह अपना सांसद नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री चुनेगी। शाह की इस बात का एक संकेत यह भी माना जा सकता है कि लोकसभा चुनाव जीतने के प्रति आश्वस्त भाजपा ने अंदरखाने में अपने मंत्रिमंडल का खाका भी तैयार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button