Uncategorized

यामाहा ने पुणे में ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ वीकेंड इवेंट का आयोजन किया

यामाहा ने पुणे में ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ वीकेंड इवेंट का आयोजन किया।

पुणे: इंडिया यामाहा मोटर प्राइवेट लिमिटेड (IYM) ने आज मौजूदा समय में जारी अपने रोमांचक ब्रांड कैम्पेन के अंतर्गत पुणे में “द कॉल ऑफ द ब्लू” (COTB) वीकेंड एक्टिविटी का आयोजन किया। यह आयोजन आरएमडी सिंहगढ़ कॉलेज वारजे में किया गया था, जहां ब्लू स्ट्रीक्स कम्यूनिटी सहित यामाहा के 1000 फैंस का जमावड़ा देखने को मिला। उत्‍साह से भरे यह सभी फैंस इस असाधारण कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए एकत्रित हुए थे।

इस कार्यक्रम में यामाहा के फैंस और राइडर्स को एक बेहतरीन अनुभव प्राप्त करने का मौका मिला जिसमें ब्रांड के प्रीमियम टू-व्हीलर्स प्रदर्शित किए गए और इसकी आधुनिक और नवीनतम टेक्‍नोलॉजी, परफॉर्मेंस और सेफ्टी फीचर्स को प्रमुखता से दर्शाया गया। जिमखाना राइड और वूडन प्लांक चैलेंज जैसी एक्टिविटीज़ के साथ इस कार्यक्रम में शामिल प्रतिभगियों को अपना कौशल दिखाने का मौका मिला और उनकी योग्यताओं को और बेहतर बनाने के लिए एक्सपर्ट के टिप्स भी प्राप्‍त हुए। इस इंटरैक्टिव प्लैटफॉर्म ने मौजूद लोगों के बीच सहयोग और समुदाय की भावना को मज़बूती दी और यामाहा एवं मोटरसाइक्लिंग के लिए उनके जुनून को एकसूत्र में बांधने का काम किया

 

यामाहा की पसंदीदा बाइक्स के साथ ही, राइडिंग के शौकीनों के लिए सबसे ख़ास आकर्षण थे यामाहा इंडिया की दो नई बाइक्स सुपरस्पोर्ट-आर3 और हाइपर-नेकेड एमटी-03 बाइक्स की मौजूदगी, जो अपने संबंधित कैटेगरीज़ में परफॉर्मेंस और स्टाइल के मानकों को नए सिरे से परिभाषित करेंगे। इसके साथ ही मौजूद लोगों ने तरह-तरह की गतिविधियों का अनुभव लेने के लिए भागीदारी की, जैसे की एक्सक्लूसिव ब्रांड एक्सेसरीज़ और एपरेल को एक्सप्लोर करना, और बाइकर्स कैफे के वातावरण का आनंद लिया। एक और बेहतरीन फीचर था “गेमिंग ज़ोन”, जहाँ विज़िटर्स ने वर्चुअल रूप में ट्रैक्स पर रोमांचक मोटोजीपी रेस खेलने का आनंद उठाया जिससे इस कार्यक्रम में उत्साह और जुड़ाव का एक अलग ही रूप देखने को मिला।

 

कंपनी पूरे साल भारत में कई जगहों पर इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करना जारी रखेगी। इसका मकसद ग्राहकों की लाइफस्‍टाइल के मुताबिक राइडिंग कल्‍चर को बढ़ावा देने की ब्रांड की प्रतिबद्धता को लेकर जागरुकता पैदा करना है। “द कॉल ऑफ द ब्लू” वीकेंड एक्टिविटी की मदद से यामाहा भारत में लोगों के साथ जुड़ेगी और अपनी आकर्षक प्रोडक्ट रेंज का प्रचार करेगी।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button