राष्ट्रीयलाइफ स्टाइल

मूव ने पेश किया ‘मूव कूल’: एक्टिव लाइफस्टाइल से जुड़े दर्द से राहत पाने के लिए क्रांतिकारी कोल्ड थेरेपी से प्रेरित खास इनोवेशन

मूव ने पेश किया ‘मूव कूल’: एक्टिव लाइफस्टाइल से जुड़े दर्द से राहत पाने के लिए क्रांतिकारी कोल्ड थेरेपी से प्रेरित खास इनोवेशन

 

राष्ट्रीय, विशाल समाचार संवाददाता: भारत के अग्रणी पेन रिलीफ ब्रांड मूव ने कोल्ड थेरेपी से प्रेरित एक क्रांतिकारी इनोवेशन ‘मूव कूल’ को लॉन्च किया है। मेन्थॉल की कूलिंग पावर से भरपूर, इस नए प्रोडक्ट को एक्टिव लाइफस्टाइल से जुड़ी चोटों, मोच, खिंचाव और मांसपेशियों में दर्द के कारण होने वाले मांसपेशियों और जोड़ों के दर्द से राहत देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

दिसंबर 2021 में हुए रेकिट पेन इंडिया DCG डिमांड सर्वे, जिसमें भारत के 4000 से अधिक उत्तरदाताओं ने हिस्सा लिया, इस सर्वे में शामिल करीब 8% उत्तरदाताओ ने बताया कि उन्हें हुए अधिकांश दर्द का कारण खेलकूद या व्यायाम रहे हैं। मूव कूल मांसपेशियों में दर्द, मोच और खिंचाव जैसी फिटनेस से जुड़ी चोटों को ठीक करता है। मेन्थॉल से भरपूर, मूव कूल बर्फ जैसी ठंडक का एहसास देता है, जो दर्द से प्रभावित हिस्से को सुन्न करने में मदद करता है और 15 सेकंड में काम करना शुरू कर देता है**।

लॉन्च के मौके पर बात करते हुए, कनिका कालरा, रीजनल मार्केटिंग डायरेक्टर, हेल्थ एंड न्यूट्रिशन, रेकिट साउथ एशिया ने कहा, “भारत के सबसे भरोसेमंद पेन रिलीफ ब्रांडों में से एक, मूव बीते कई दशकों से भारतीयों को उनके दर्द का मुकाबला करने में मदद कर रहा है। बदलती लाइफस्टाइल के बीच, स्पोर्ट एवं फिटनेस से जुड़ी चोटें बेहद आम हो चुकी हैं। वहीं दूसरी ओर ग्राहक भी इंस्टेंट पेन रिलीफ के लिए नए-नए सॉल्यूशन की तलाश कर रहे हैं। ग्राहकों की इन जरूरतों को पूरा करने के लिए, हमें मूव कूल को पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। मूव कूल कोल्ड थेरेपी से प्रेरित एक खास फ़ॉर्मूला है जो मोच, खिंचाव और मांसपेशियों में दर्द जैसी चोटों के कारण होने वाले मांसपेशियों और जोड़ों के दर्द से लोगों को तुरंत राहत प्रदान करता है। यह लॉन्च हमारे ग्राहकों की बदलती ज़रूरतों को पूरा करने के लिए सबसे बेहतरीन सॉल्यूशन पेश करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। इसी के साथ ही यह हमारे प्रोडक्ट इनोवेशन को और विस्तार प्रदान करता है।”

मूव कूल भारत के सभी प्रमुख ऑफ़लाइन और ऑनलाइन रिटेल स्टोर पर जैल और स्प्रे जैसे दो सुविधाजनक विकल्पों में उपलब्ध है। इस रेंज में 10 ग्राम और 20 ग्राम जैल शामिल हैं जिनकी कीमत क्रमशः 60 रुपये और 110 रुपये है, वहीं स्प्रे में 15 ग्राम की कीमत 85 रुपये और 35 ग्राम की कीमत 186 रुपये है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button