मुंबईरियल स्टेट

नाईकनवरे डेवलपर्स ने सांताक्रूज, वाकोला में ‘जागृति’ स्लम पुनर्वास परियोजना में 80 परिवारों को घर सौंपे

नाईकनवरे डेवलपर्स ने सांताक्रूज, वाकोला में ‘जागृति’ स्लम पुनर्वास परियोजना में 80 परिवारों को घर सौंपे

मुंबई,:पुणे स्थित नाईकनवरे डेवलपर्स ने मुंबई के सांताक्रूज, वाकोला स्थित अपनी स्लम पुनर्वास परियोजना ‘जागृति’ में 80 परिवारों को सफलतापूर्वक घर सौंपने की घोषणा की है। यह महत्वपूर्ण मील का पत्थर परियोजना के लगभग 12 एकड़ में फैले दूसरे टॉवर के पूर्ण होने का संकेत है।

जागृति स्लम पुनर्वास परियोजना का आरंभ 15 दिसंबर, 2022 को हुआ था और यह परियोजना लगभग 45,000 वर्ग मीटर के कुल विकास क्षेत्र में फैली हुई है। सौंपा जाने वाला टॉवर एक G+9 संरचना है और इसमें 80 परिवारों को समायोजित किया गया है, इनमें से हर एक घर लगभग ३०० स्क्वेअर फूट कार्पेट एरिया के कालीन क्षेत्र के नियामक मानक के अनुरूप है।

नाईकनवरे डेवलपर्स के निदेशक श्री हेमंत नाइकनवरे ने इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हम स्लम पुनर्वास प्राधिकरण के तहत 80 योग्य परिवारों को ये घर सौंपते हुए बहुत प्रसन्न हैं। हमारी गुणवत्ता और समय पर डिलीवरी के प्रति प्रतिबद्धता स्थिर है, और हम जरूरतमंद लोगों को उच्च गुणवत्ता वाले आवास समाधान प्रदान करने के अपने मिशन को जारी रखने के लिए तत्पर हैं।”

घर की चाबीयां प्रदान करनें के कार्यक्रम में विशेष मेहमान के रुप में एमएलए संजय पोटनीस उपस्थित थे। एमएलए संजय संजय पोटनीस ने कहा नाईकनवरे डेवलपर्स ने हरदम सर्वोत्कृष्टता पर जोर देते हुए समाज के प्रती बड़ा योगदान दिया है। उन्होंने कहा, “एक महत्त्वपूर्ण घटना आज पूर्ण हो रहीं है, इस घटना का साक्षी होना मेरें लिए सौभाग्य की बात है। इस उपक्रम के कारण मुंबई के पुर्नविकास के भविष्य में एक नया बेंचमार्क निर्माण हुआ है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button