बरेली

आधी रात लगी शराब की तलब, सांसद को मिला दिया फोन, छत्रपाल सिंह गंगवार बोले- दिल्ली से भिजवाता हूं

आधी रात लगी शराब की तलब, सांसद को मिला दिया फोन, छत्रपाल सिंह गंगवार बोले- दिल्ली से भिजवाता हूं

यूपी के बरेली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। आधी रात शराब की तलब लगी, तो शराबी ने भाजपा सांसद को फोन लगा दिया। शराबी ने कहा कि सांसद जी से शराब की भट्ठी बंद होने की शिकायत की। इस पर सांसद ने कहा कि पता भेजो दिल्ली से भिजवाता

बरेली विशाल समाचार संवाददाता: उत्तर प्रदेश की बरेली लोकसभा सीट से भाजपा सांसद छत्रपाल सिंह गंगवार को एक युवक ने आधी रात में फोन कर शराब भट्टी जल्द बंद होने की शिकायत कर दी। बोला, सर जी नमस्कार, सांसद जी बोल रहे हैं। सांसद जी बोले हां, फिर युवक बोला, मैं अशरफी लाल गंगवार बोल रहा हूं। सांसद जी ने कहा ठीक है, प्रणाम। युवक बोला, सर जी भट्टी 10 बजे से पहले बंद हो गई। सांसद जी बोले, क्या बंद हो गई ? युवक बोला, शराब की भट्टी। काफी देर तक सांसद समझ नहीं पाए। युवक बोला, शराब पीनी थी। सांसद छत्रपाल सिंह ने युवक से पता पूछा।

बातचीत संबंधी ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवक ने नाम और पता भोजीपुरा थाना क्षेत्र पीपलसाना गांव निवासी बताया। सांसद बोले, मैं दिल्ली से शराब भिजवाता हूं। युवक बोला, दिल्ली से रहने दो, भोजीपुरा से ही भिजवा दो। शराब भट्टी की कंप्लेंट करनी थी। भट्टी रात 10 बजे से पहले बंद न हो। युवक बोला, सांसद जी मेरा नम्बर सेव कर लो। सांसद बोले, क्यों ? शराब भिजवाने को, युवक बोला शिकायत करनी थी। सांसद ने कहा कि मैंने शराब ही नहीं काफी लोगों के घर भी छुड़वा दिए हैं। मुझे तुम पहचान नहीं रहे हो, पहले जान लो कि मैं कौन हूं, फिर मुझसे बात करना, समझे…। यह ऑडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

 

एक दिन पहले ली है शपथ

बरेली लोकसभा सीट से सांसद छत्रपाल सिंह गंगवार ने एक दिन पहले मंगलवार दोपहर 18वीं लोकसभा के लिए शपथ ली थी। उन्होंने शपथ में जय हिंदू राष्ट्र, जय भारत बोल दिया। इसके बाद संसद में जमकर हंगामा हुआ था।

 

सांसद बोले- देर रात फोन आया था

सांसद छत्रपाल सिंह गंगवार से इस संबंध में नवभारतटाइम्स ऑनलाइन से बातचीत में उन्होंने बताया कि देर रात में ऐसा फोन आया था। मैंने उसे नसीहत दे दी है। हमारी बातचीत संबंधी ऑडियो किसने सोशल मीडिया पर वायरल की, इसकी जानकारी हमें नहीं है।

बात मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र की करें तो यहां से साल 2022 के विधानसभा चुनाव में 13 हजार वोटों से अवधेश प्रसाद ने जीता था. वहीं लोकसभा में चुनाव इस विधानसभा में सपा को 8000 वोटों से बढ़त मिली. कटेहरी विधानसभा सीट में लालजी वर्मा ने साल 2022 का विधानसभा चुनाव 7 हजार वोटों से जीता था लेकिन लोकसभा चुनाव में कटेहरी में उन्हें 17 हजार वोटों की बढ़त मिली थी.

मिल्कीपुर और कटेहरी के अलावा यूपी की जिन सीटों पर उपचुनाव होना है उसमें फूलपुर, मझवा, मीरापुर, करहल, कुंदरकी, गाजियाबाद और खैर विधानसभा, रायबरेली की ऊंचाहार सीट भी शामिल हैं.

यूपी की इन 10 सीटों के उपचुनाव को 2027 के विधानसभा चुनाव के नजरिए से महत्वपूर्ण माना जा रहा है. एक ओर जहां सपा को उम्मीद है कि उसके लिए लोकसभा चुनाव सरीखा परिणाम होगा वहीं बीजेपी अपनी सीटें दोबारा हासिल करने के साथ ही विधासनभा में अपनी संख्या बढ़ाने पर जोर देगी. दोनों ही खेमों में तैयारियां जारी हैं. अभी तक चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button