अपराधबरेली

8वीं पास युवक ने 10 लेडी कांस्टेबल से बनाए संबंध, खास ट्रिक से जीतता था दिल, उड़ गई अफसरों की नींद

8वीं पास युवक ने 10 लेडी कांस्टेबल से बनाए संबंध, खास ट्रिक से जीतता था दिल, उड़ गई अफसरों की नींद

 उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने लखीमपुर के 8वीं पास युवक राजन वर्मा को गिरफ्तार किया है. राजन ने 10 लेडी कांस्टेबल से शारीरिक संबंध बनाए. वह दिनभर यूपी पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट पर नजरें गड़ाए रखता था. आरोपी लग्जरी लाइफ जीता था. उसने करोड़ों भी रुपये कमाए. खुलासे से पुलिस अफसरों की नींद उड़ गई. आइये जानते हैं पूरा मामला…..

विशाल समाचार नेटवर्क बरेली. बरेली पुलिस ने एक ऐसे शातिर व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो पुलिस की वर्दी पहनकर अब तक एक दर्जन के करीब महिला सिपाहियों को शादी का झांसा देकर शिकार बना चुका है. इतना ही नहीं इन सभी महिला सिपाहियों से दो करोड़ से अधिक तक की ठगी कर चुका है. एक महिला सिपाही से शादी भी कर चुका है. बरेली की कोतवाली पुलिस ने आरोपी को सैटेलाइट बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है. एसपी सिटी राहुल भाटी ने इसकी पुष्टि की. आरोपी सिर्फ 8वीं पास था और खुद को लखनऊ एडीजी ऑफिस में तैनात बताता था.

 

भाटी ने बताया कि आरोपी पुलिस की ऑफिशल वेबसाइट से महिला पुलिसकर्मियों की पोस्टिंग का डेटा निकालता था. उसे पता चल जाता था कि महिला पुलिसकर्मी की पोस्टिंग कहां है. अपने आपको वह पुलिसकर्मी बताकर झांसे में लेता था. अपनी पुलिस की वर्दी पहने हुए फोटो भेजकर उनको शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसाता था. आरोपी ने अपने बयान में अब तक 8- 10 घटनाओं को कबूला है. राजन वर्मा के खिलाफ अब तक पांच केस सामने आ चुके हैं. मुख्य रूप से वह महिला पुलिसकर्मियों को ही टारगेट करता था. शादी का झांसा देकर उनके साथ फ्रॉड करने का काम करता था. जो मुकदमा थाना कोतवाली जनपद बरेली में दर्ज है, उसमें भी महिला पुलिसकर्मी से 30 लाख रुपये की धोखाधड़ी की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button