उत्तर प्रदेशराजनीति

जय फिलिस्तीन का नारा लगा कर…’, मौलाना काब रशीदी ने असदुद्दीन ओवैसी के लेकर क्या कुछ कहा

जय फिलिस्तीन का नारा लगा कर…’, मौलाना काब रशीदी ने असदुद्दीन ओवैसी के लेकर क्या कुछ कहा

मौलाना काब राशिद ने AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी के घर पर हुए हमले को लेकर कहा कि सरकार को उन दोषियों को पकड़ना चाहिए और उन्हें सजा देनी चाहिए.

 

Moradabad News: जमियत उलेमाए हिन्द यूपी के कानूनी सलाहकार मौलाना काब राशिदी ने AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी के घर पर हुए हमले की निंदा की है. उन्होंने हमले की निंदा करते हुए कहा कि चुनाव के बाद से देश में मुसलमानों पर हमले बढ़ गये हैं. आए दिन मॉब लिंचिंग की घटनाएँ सामने आ रही हैं उन्होंने कहा की AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने पार्लियामेंट में जय फिलिस्तीन का नारा लगा कर कुछ गलत नहीं किया है बल्कि उनका बयान तो भारत सरकार की फिलिस्तीन के समर्थन वाली निति का ही हिस्सा है.

मौलाना काब राशिद ने आगे कहा कि, सरकार को उन दोषियों को पकड़ना चाहिए और उन्हें सजा देनी चाहिए जिन्होंने ओवैसी साहब के घर पर दिल्ली में हमला किया है. भारत सरकार हमेशा से फिलिस्तीन की सम्प्रभुता की समर्थक रही है. केंद्र सरकार को इस पर जवाब देना चाहिए और लोक सभा स्पीकर को भी इसका संज्ञान लेना चाहिए.

संसद में राहुल गांधी के माइक बंद होने पर उठाए सवाल
उन्होंने संसद में राहुल गांधी का माइक बंद किए जाने पर कहा कि सरकार विपक्ष के नेता को बोलने नहीं देना चाहती है यह स्वस्थ लोकतंत्र के हित में नहीं है. राहुल गाँधी संसद में प्रधानमंत्री के बाद दूसरे सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं. वह विपक्ष के लीडर हैं. अगर आप उनको नहीं बोलने दोगे तो फिर भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्था का गुणगान राष्ट्रीय पटल पर कैसे कर पाएंगे ?

 

उन्होंने कहा कि नीट का मुद्दा 24 लाख युवाओं के भविष्य से जुड़ा हुआ है उस पर पार्लियामेंट में बहस होनी चाहिए. राहुल गांधी उस पर चर्चा कराना चाहते थे लेकिन सरकार नीट पर स्थिति स्पष्ट नहीं करना चाहती. इस पर भारत गंभीर नहीं है हमारी आल इण्डिया जमियत उलेमाए हिन्द इस पर सरकार से मांग रख चुकी है की यह लाखों  युवकों और युवतियों महिलाओं के भविष्य का सवाल है. पेपर लीक से अब तक देश में 2 करोड़ युवा प्रभावित हुए हैं क्या ऐसे भारत को आप विश्व गुरु बन सकते हैं?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button