लखनऊ

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का भोले बाबा से है पुराना नाता, सत्संग में भी हो चुके हैं शामिल

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का भोले बाबा से है पुराना नाता, सत्संग में भी हो चुके हैं शामिल – akhilesh tweet on Baba Sakar Hari

सपा प्रमुख अखिलेश यादव का सूरज पाल उर्फ बाबा साकार हरि का पुराना नाता रहा है. अखिलेश यादव भी बाबा के सत्संग में शामिल हुए थे. अखिलेश यादव ने एक पोस्ट शेयर कर बाबा की महिमा के गुणगान भी किए थे.

लखनऊ विशाल समाचार संवाददाता: यौन शोषण समेत पांच अन्य गंभीर मुकदमों का आरोपी सूरज पाल उर्फ बाबा साकार हरि का पुराना सियासी कनेक्शन भी सामने आया है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव इस बाबा के सत्संग में शामिल होते रहें हैं. पिछले वर्ष जनवरी माह में भी अखिलेश यादव भी बाबा के सत्संग में शामिल हुए थे. उन्होंने बाबा की महिमा के गुणगान में एक पोस्ट भी शेयर किया था.

अखिलेश यादव जब सूरज पाल उर्फ बाबा साकार हरि के कार्यक्रम में पहुंचे थे, तो सोशल मीडिया साइट एक्स पर अपनी फोटो के एक पोस्ट शेयर की थी. उन्होंने एक्स पर सत्संग में हिस्सा लेने की तस्वीरें शेयर करते हुए एक पोस्ट भी लिखा था. इसमें अखिलेश यादव ने कहा था, कि नारायण साकार हरि की सम्पूर्ण ब्रह्मांड में सदा-सदा के लिए जय जयकार हो.

 

यही नहीं, उत्तर प्रदेश पुलिस में हेड कांस्टेबल की नौकरी के दौरान 28 साल पहले बाबा इटावा में भी पोस्टेड रहा है. जानकारी के मुताबिक नौकरी के दौरान बलात्कार का मुकदमा लिखे जाने के बाद सूरज पाल को पुलिस विभाग से बर्खास्त किया गया था. जेल से छूटने के बाद वह अपना नाम और पहचान बदलकर बाबा बन गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button