इटावा

कावड यात्रा एवं श्रावण मास हेतु रुट डायवर्जन प्लान

 

कावड यात्रा एवं श्रावण मास हेतु रुट डायवर्जन प्लान

 

इटावा: सर्व साधारण को सूचित किया जाता है कि श्रावण मास के मध्य पड़ने वाले द्वितीय सोमवार दिनांक 29.07.24 को (रविवार की सुबह 08.00 बजे से सोमवार को रात्रि 20.00 बजे तक) निम्न प्रकार रूट डायवर्जन किया जाता है-

1. फर्रुखाबाद की तरफ से आने वाले भारी वाहन जो बसरेहर, फर्रुखाबाद अण्डर ब्रिज (NH-2) होकर जाना चाहते हैं वह वाहन थाना चौबिया क्षेत्रान्तर्गत करी पुलिया से सैफई हवाई पट्टी होते हुए आईटीआई चौराहा (NH-2) इटावा होकर अपने गन्तव्य को जायेंगे।

2. इकदिल की तरफ से फर्रुखाबाद की ओर जाने वाले भारी वाहन आईटीआई चौराहा से सैफई हवाई पट्टी, कर्री पुलिया होते हुए अपने गन्तव्य को जायेंगे।

3. बस स्टैण्ड से रोडवेज की बसें जिन्हें फर्रुखाबाद की तरफ जाना है वह चौधरी पेट्रोल पम्प, एसएसपी चौराहा, आटीआई चौराहा से सैफई हवाई पट्टी, कर्री पुलिया होते हुए अपने गन्तव्य को जायेंगी।

4. जो भारी वाहन मानिकपुर मोड़ से फर्रुखाबाद की तरफ जाना चाहते हैं वह वाहन पक्का बाग (अण्डर ब्रिज NH-2) के नीचे से दाहिने मुड़कर बकेवर, भरथना होते हुए अपने गन्तव्य को जायेंगे।

5. जो भारी वाहन लुहन्ना चौराहे से यमुना ब्रिज की तरफ जाना चाहते हैं वह लुहन्ना चौराहा से सांई धर्मकांटा से सराय भूपत होते हुए अपने गन्तव्य को जायेंगे।

6. जो भारी वाहन चकरनगर से उदी मोड़ की तरफ जाना चाहते हैं वह NH-2 के माध्यम से अपने गन्तव्य को जायेंगे। चकरनगर से बकेवर होते हुए ।

*शहर का डायवर्जन*

1. काजी पम्प से आटो ई-रिक्शा साबितगंज की ओर नहीं जा सकेंगें।

2. नौरंगाबाद चौराहा आटो ई-रिक्शा साबितगंज की ओर नहीं जा सकेंगें।

3. राजागंज से आटो/ई- रिक्शा बल्देव चौराहा की ओर नहीं जा सकेंगें।

4. रामगंज चौराहा से तहसील चौराहा / साबितगंज की ओर आटो/ ई-रिक्शा नहीं जायेंगें।

कावड़ का रास्ता

कांवड यात्री श्रृंगीरामपुर जनपद फतेहगढ़ से गंगाजल भर कर जनपद इटावा में थाना ऊसराहार से करी पुलिया से थाना चौबिया से भर्थना चौराहा से गुरुतेगबहादुर ब्रिज से यू-टर्न साबितगंज से नया शहर से तहसील चौराहा से बल्देव चौराहा से राजागंज से पचराहा से छैराहा से टी०टी० तिराहा होते हुये अपने गंतव्य को जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button