Uncategorized

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने प्रस्तावित नए निवेश के लिए महाराष्ट्र के साथ एमओयू पर दस्तखत किए

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने प्रस्तावित नए निवेश के लिए महाराष्ट्र के साथ एमओयू पर दस्तखत किए

 

· टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने ग्रीन फील्ड विनिर्माण सुविधा की स्थापना की संभावना का पता लगाने के लिए महाराष्ट्र सरकार के साथ एक एमओयू पर दस्तखत किए हैं।

 

· यह घोषणा कर्नाटक में 3,300 करोड़ रुपये के निवेश से बिदादी में तीसरे संयंत्र की स्थापना समेत दो मेगा निवेश प्रतिबद्धताओं के बाद की गई है।

 

 

 

मुंबई,:  भारत के लिये अपनी दृढ़ प्रतिबद्धता की पुनर्पुष्टि करते हुए, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने आज छत्रपति संभाजी नगर में एक ग्रीन फील्ड निर्माण सुविधा की स्थापना की संभावना का पता लगाने के लिए महाराष्ट्र सरकार के साथ एक एमओयू (समझौता ज्ञापन) पर हस्ताक्षर किए। कर्नाटक मुख्यालय वाली टीकेएम के पास पहले से ही विश्व स्तरीय विनिर्माण व्यवस्था है। इसमें बिदादी स्थित दो अत्याधुनिक इकाइयां हैं, जो वैश्विक ऑटोमोबाइल परिदृश्य में भारत की स्थिति को योगदान देने और मजबूत करने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित हैं।

महाराष्ट्र सरकार के साथ आज इस एमओयू का आदान-प्रदान डॉ. हर्षदीप कांबले (आईएएस), प्रधान सचिव (उद्योग), महाराष्ट्र सरकार और श्री सुदीप संतराम दलवी, निदेशक और मुख्य संचार अधिकारी, टीकेएम के बीच हुआ। इस मौके पर श्री एकनाथ शिंदे जी, माननीय मुख्यमंत्री, श्री देवेंद्र फडणवीस जी, माननीय उपमुख्यमंत्री, श्री अजीत पवार जी, माननीय उपमुख्यमंत्री और अन्य प्रमुख गणमान्य व्यक्तियों की गरिमामयी उपस्थिति रही। टीकेएम की ओर से टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के एमडी और सीईओ तथा टोयोटा मोटर कॉरपोरेशन (टीएमसी) में क्षेत्रीय सीईओ श्री मसाकाज

Related Articles

Back to top button