रीवा

खजुराहो के लिए भोपाल, ग्वालियर, रीवा और सिंगरौली से मिलेगी वायु सेवा

खजुराहो के लिए भोपाल, ग्वालियर, रीवा और सिंगरौली से मिलेगी वायु सेवा

पीएम श्री पर्यटन वायु सेवा का अगस्त माह से नया शेड्यूल जारी

 

विशाल समाचार संवाददाता रीवा :  प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने और क्षेत्रीय एयर कनेक्टिविटी को बढ़ाने के लिए शुरू की गई पीएम श्री पर्यटन वायु सेवा का अगस्त माह से विस्तार करते हुए नया शेड्यूल जारी किया गया है। यात्रियों की जबरदस्त मांग और सकारात्मक प्रतिक्रिया के चलते खजुराहो को भोपाल, ग्वालियर, रीवा और सिंगरौली से जोड़ा गया है। साथ ही भोपाल और जबलपुर से उज्जैन के लिए वायु सेवा को रविवार के दिन संचालित किया जाएगा। खजुराहो के लिए वायु सेवा का संचालन बुधवार, गुरुवार और शनिवार को होगा।

पीएम श्री पर्यटन वायु सेवा का नया शेड्यूल – पीएम श्री पर्यटन वायु सेवा के नए शेड¬ूल के अनुसार सोमवार को भोपाल-इंदौर-जबलपुर-रीवा-जबलपुर-इंदौर-भोपाल के लिए वायु सेवा का संचालन किया जाएगा। मंगलवार को भोपाल-जबलपुर-रीवा-सिंगरोली-रीवा-जबलपुर-भोपाल तथा बुधवार को भोपाल-खजुराहों-रीवा-सिंगरोली-रीवा-खजुराहों-भोपाल के लिए वायु सेवा का संचालन किया जाएगा। इसी प्रकार गुरुवार को भोपाल-ग्वालियर-खजुराहों-रीवा-खजुराहों-ग्वालियर-भोपाल, शनिवार को भोपाल-खजुराहों-रीवा-सिंगरोली-रीवा-खजुराहों-भोपाल तथा रविवार को रविवार को भोपाल-उज्जैन-भोपाल-जबलपुर-उज्जैन-भोपाल के लिए वायु सेवा का संचालन किया जाएगा।

पीएम श्री पर्यटन वायु सेवा के माध्यम से विश्वसनीय, सुरक्षित और कुशल हवाई यात्रा का विकल्प यात्रियों को दिया जा रहा है। इच्छुक यात्री वेबसाइट ध्र्ध्र्ध्र्.ढथ्न्र्दृथ्ठ्ठ.त्द पर विजिट कर नये शेड्यूल के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और टिकट बुक कर सकते हैं। साथ ही 18004199006 नम्बर पर भी टिकट बुकिंग की सुविधा उपलब्ध कराई गई है।

क्रमांक-04

-2254

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button