Techपूणे

सैमसंग ने ‘इंडिया चीयर्स फॉर नीरज’ कैम्‍पेन की घोषणा की

सैमसंग ने ‘इंडिया चीयर्स फॉर नीरज’ कैम्‍पेन की घोषणा की

 

प्रशंसक सैमसंग इंडिया की वेबसाइट के जरिए शुभकामनाएं भेजकर नीरज चोपड़ा को सपोर्ट कर सकते हैं

पुणे:  सैमसंग ने अपने ‘इंडिया चीयर्स फॉर नीरज’ कैम्‍पेन के जरिए प्रशंसकों से आगे आने और नीरज चोपड़ा को अपनी शुभकामनाएं भेजने का अनुरोध किया है। इस कैम्‍पेन के साथ, सैमसंग इंडिया नीरज को उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने और अपनी सीमाओं से आगे जाने के लिए सपोर्ट करना चाहता है।

उपभोक्ताओं के उत्साह को दिशा देने और राष्ट्र के सामूहिक उत्साह को बढ़ाने के लिए, सैमसंग इंडिया ने नीरज चोपड़ा के लिए सपोर्ट जुटाने के लिए एक फिल्‍म का अनावरण किया है। इस फिल्म में दिग्गज एथलीट की मजबूती और दृढ़ संकल्प शक्ति को दर्शाया गया है। इसमें दिखाया गया है कि नीरज कई चुनौतियों से कैसे पार पाते हैं। यह फिल्म इस बात पर प्रकाश डालती है कि सैमसंग का हाल ही में लॉन्च किया गया गैलेक्सी Z फोल्ड6 स्मार्टफोन उनकी इस यात्रा में कैसे मदद करता है।

गैलेक्सी Z फोल्ड6 अपनी शक्तिशाली गैलेक्सी एआई टेक्‍नोलॉजी के साथ सीमाओं से आगे जाकर उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है। गैलेक्सी एआई से पावर्ड गैलेक्सी Z फोल्ड6 इंटरप्रेटर और नोट असिस्ट जैसे एआई फीचर्स के साथ आता है, जिसकी मदद से यूजर्स अधिक प्रभावी ढंग से बातचीत कर सकते हैं, यह उनकी उत्पादकता बढ़ाता है और उनके काम करने और जीने के तरीके को बदलने की सुविधा देता है।

सैमसंग इंडिया के एमएक्स बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट आदित्य बब्बर ने कहा, “सैमसंग लोगों को उनकी सीमाओं को तोड़कर आगे बढ़ने और महानता हासिल करने के लिए सशक्त बनाने में विश्वास करता है। हम नीरज चोपड़ा के पीछे अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं, जो उत्कृष्टता और असीमित संभावनाओं का प्रतीक हैं। ये ऐसे मूल्य हैं जिनका सैमसंग बेहद सम्मान करता है। ‘इंडिया चीयर्स फॉर नीरज’ कैम्‍पेन के साथ, हमारा लक्ष्य देश की सामूहिक ऊर्जा का इस्तेमाल करना और नीरज को ‘सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन’ करने के लिए प्रेरित करना है।”

इस कैम्‍पेन के तहत बिल्कुल नया गैलेक्सी Z फोल्ड6 प्राप्त करने के अलावा, नीरज चोपड़ा को स्पेशल एडिशन गैलेक्सी Z फ्लिप6 और एक व्यक्तिगत फ्लिपसूट केस भी मिलेगा।

नीरज चोपड़ा ने कहा “मैं सैमसंग इंडिया के अटूट समर्थन और ‘इंडिया चीयर्स नीरज’ कैम्‍पेन के जरिए दी गई प्रेरणा के लिए आभारी हूं। प्रशंसकों से मिलने वाला प्रोत्साहन और शुभकामनाएं अमूल्य हैं और सफल होने के मेरे दृढ़ संकल्प को और मजबूत करते हैं। प्रत्येक चुनौती को पार करने के साथ मैं अपने लक्ष्यों के करीब पहुंच रहा हूं और इस यात्रा में मेरे साथ बिल्कुल नया गैलेक्सी Z फोल्ड6 भी है। अपने अत्याधुनिक गैलेक्सी एआई फीचर्स के साथ यह शानदार डिवाइस मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की ताकत देती है। ‘गैलेक्सीफोल्डइज़गोल्ड’ का मंत्र चुनौतियों को पार करके आगे बढ़ने की मेरी प्रेरणा दिखाता है”।

नीरज चोपड़ा अब सैमसंग की एक्सक्लूसिव ‘टीम सैमसंग गैलेक्सी’ का भी हिस्सा बन गए हैं। यूज़र और प्रशंसक सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर जाकर गोल्डन आर्म नीरज चोपड़ा को चीयर फॉर नीरज चोपड़ा को सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर जाकर Cheer for Neeraj Chopra Send a wish | Samsung India पर अपनी शुभकामनाएं भेज सकते हैं । यह मानते हुए कि हर शुभेच्छा कुछ अलग कर सकती है, सैमसंग इंडिया यूज़र्स को 9870-494949 पर “NEERAJ” मैसेज करके व्हाट्सएप पर अपनी शुभकामनाएं भेजने की सुविधा दे रहा है। इसके अलावा, वे ब्रैंड को @SamsungIndia टैग करके सैमसंग के सोशल मीडिया चैनलों पर कमेंट भी कर सकते हैं। सैमसंग अपने उपभोक्ताओं को हैशटैग के साथ बातचीत में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करता है:

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button