मुंबईराजनीति

मैंने एस्कॉर्ट करके उद्धव ठाकरे को बचाया था…पार्टी चुराने और तोड़ने के आरोपों पर क्या बोले सीएम एकनाथ शिंदे

मैंने एस्कॉर्ट करके उद्धव ठाकरे को बचाया था…पार्टी चुराने और तोड़ने के आरोपों पर क्या बोले सीएम एकनाथ शिंदे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शिवसेना यूबीटी चीफ उद्धव ठाकरे पर कड़ा प्रहार किया है। उद्धव ठाकरे के पार्टी तोड़ने और चुराने समेत तमाम आरोपों पर एकनाथ शिंदे ने कहा कि वह शिवसैनिक हैं। वह डरने वालों में नहीं है। शिंदे ने कहा कि उद्धव ठाकरे अब कांग्रेस के वोटों पर जिंदा हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें मुस्लिम वोट मिलें। जिससे नौ सीटें जीते।

 बाबू सिंह तोमर संवाददाता मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना के प्रमुख एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र चुनावों से पहले उद्धव ठाकरे पर बड़ा हमला बोला है। एकनाथ शिंदे से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया है कि उद्धव ठाकरे उनके ऊपर पार्टी को तोड़ने और चुराने का आरोप लगाते है। तो इस सवाल के जवाब में एकनाथ शिंदे ने कहा कि तब क्या उद्धव ठाकरे सो रहे थे? जब उनसे पूछा गया कि वह विधायकों को लेकर गुवाहाटी क्यों गए तो शिंदे ने कहा यह उनकी स्ट्रैटजी थी। शिंदे ने कहा कि जब शिवसेना अपनी विचारधारा से भटक गई और मुझे फर्जी मामले में फंसाने की साजिश की गई तो फिर मैंने अलग रास्ता चुन लिया। शिंदे ने कहा कि यही वजह है कि बीजेपी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बाल साहब ठाकरे के एक आम शिवसैनिक को मुख्यमंत्री बनाया। शिंदे ने इंटरव्यू में कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री उनके साथ पहले भी चट्‌टान की तरह खड़े थे आज भी खड़े हैं।

उद्धव नहीं मैं हूं विक्टिम

एकनाथ शिंदे ने कहा कि विक्टिम उद्वव ठाकरे नहीं हैं, बल्कि एकनाथ शिंदे हैं। उन्होंने कि मैं 40 साल से शिवसेना में था और 25 साल से उद्धव ठाकरे के साथ काम कर रहा था, लेकिन उन्होंने मुझे भी नहीं छोड़ा। एएनआई पॉडकास्ट में शिंदे ने कहा कि उन्होंने गढ़चिरौली में नक्सलियों के खात्मे की तैयारी शुरू की थी, इसके बाद उसकी सुरक्षा को खतरा खड़ा हुआ था तब गृह विभाग जेड प्लस सिक्योरिटी दे रहा था लेकिन उद्धव ठाकरे ने इसके लिए मना कर दिया। शिंदे ने कि उद्धव ठाकरे ने विश्वासघात किया था महाराष्ट्र की जनता के साथ। वे बीजेपी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़े थे और फिर कांग्रेस और एनसीपी के साथ चले गए। शिंदे ने कहा कि वह डरने वाले वयक्ति नहीं है। शिंदे ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उद्धव ठाकरे अब कांग्रेस के वोटों पर जिंदा हैं। मुस्लिम वोट मिलने के कारण लोकसभा में सीटें जीते। शिंदे ने कहा लोकसभा चुनावों में उद्धव ठाकरे से ज्यादा अच्छा स्ट्राइक रेट उनका रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button