पूणे

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपनी गाड़ियों के लिये व्यापक वित्तपोषण विकल्प देने के उद्देश्य से यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी की

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपनी गाड़ियों के लिये व्यापक वित्तपोषण विकल्प देने के उद्देश्य से यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी की

विशाल समाचार नेटवर्क पुणे: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज व्यापक और सुलभ वाहन वित्तपोषण समाधानों को सक्षम करने के लिए यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की। अभिनव समाधानों के माध्यम से ग्राहक अनुभव को बढ़ाने और कार स्वामित्व अनुभव को सुव्यवस्थित करने के अपने निरंतर प्रयास में कंपनी ने यह करार किया है। इसका उद्देश्य ग्राहकों की उभरती जरूरतों को पूरा करना और टोयोटा वाहनों को पहले से कहीं अधिक सुलभ बनाने के लिए अभिनव और आकर्षक समाधान प्रदान करना है।

साझेदारी की मुख्य विशेषताएं:

· खरीदना आसान और पहुंच में: इस साझेदारी से ग्राहकों को निजी उपयोग के लिए खरीदे गए टोयोटा के किसी भी वाहन की ऑन-रोड कीमत पर 90% तक वित्तपोषण मुहैया कराया जा सकेगा। कर्ज पहले चुकाने और हिसाब खत्म करने के लिए आंशिक भुगतान करने पर अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा।

· यूनियन व्हीकल स्कीम के तहत फ्लेक्सिबल फाइनेंसिंग: निजी वाहन के लिए यूनियन व्हीकल स्कीम के तहत फाइनेंसिंग विकल्प ग्राहकों को 84 महीने तक की लचीली अवधि चुनने में मदद करेंगे। इसमें प्रतिस्पर्धी ब्याज दरें वर्तमान में 8.80% प्रति वर्ष से शुरू होंगी।

· यूनियन परिवहन योजना के तहत लचीला वित्तपोषण: वाणिज्यिक वाहन के लिए यूनियन परिवहन योजना के तहत वित्तपोषण विकल्प ग्राहकों को प्रतिस्पर्धी दरों के साथ 60 महीने तक की लचीली अवधि का विकल्प चुनने में मदद करेगा।

· व्यापक और आसान पहुंच: यूनियन बैंक का व्यापक नेटवर्क सभी टोयोटा ग्राहकों को राष्ट्रव्यापी वित्तपोषण विकल्पों तक आसान पहुंच प्रदान करेगा

नई ग्राहक पहल के बारे में बताते हुए, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सेल्स-सर्विस-यूज्ड कार बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट, श्री सबरी मनोहर ने कहा, “हम देश भर में वाहन वित्तपोषण विकल्पों को बढ़ाने के लिए यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी करके खुश हैं। यह सहयोग वाहन वित्तपोषण को सरल और अधिक सुलभ बनाकर असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए हमारे समर्पण को दर्शाता है। हमारा लक्ष्य वित्तपोषण विकल्पों को सुव्यवस्थित करना, सहज अनुभव प्रदान करना और वाहन खरीद प्रक्रिया को सुखद बनाने के लिए समय पर सहायता प्रदान करना है।

 

ग्राहकों की संतुष्टि के लिए समर्पित संगठन के रूप में, हमारा प्राथमिक ध्यान बाजार की गतिशील जरूरतों को पूरा करने

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button