उत्तर प्रदेशराजनीति

इनकी गुंडागर्दी…’ ओम प्रकाश राजभर का जिक्र कर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कर दिया बड़ा दावा

 

सीएम ने कहा कि 2017 से पहले जिन्होंने देश को लूटा, आज जब उनके सपने टूट गए

इनकी गुंडागर्दी…’ ओम प्रकाश राजभर का जिक्र कर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कर दिया बड़ा दावा

विशाल समाचार संवाददाता यूपी

UP के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कैबिनेट में अपने सहयोगी Om Prakash Rajbhar का जिक्र कर सपा, अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मुख्यमंत्री ने कैबिनेट में अपने सहयोगी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओम प्रकाश राजभर का जिक्र कर बड़ा दावा किया है. सीएम ने कहा कि मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मुझे बताया, पहली बार पंचायती विभाग में किसी राजभर को नियुक्ति मिल रही. अखिलेश और शिवपाल का नाम लिए बिना सीएम ने कहा कि पहले चाचा भतीजा मिलकर लूट मचाते थे. महाभारत के सारे रिश्ते निकल पड़ते थे. ये कुछ भी बोले इन पर विश्वास नहीं, जनता, इनकी गुंडागर्दी, इनको, लूट, सब देख चुकी है.

सीएम ने कहा कि 2017 से पहले जिन्होंने देश को लूटा, आज जब उनके सपने टूट गए, जब प्रदेश अपनी गति से आगे बढ़ रहा है, तो टीपू भी सुल्तान बनने चले, वे मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं. उन्होंने राज्य के युवाओं, व्यापारियों और उद्यमियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया. आज कोई भी आपकी क्षमता और योग्यता के रास्ते में बाधा नहीं बन सकता है. यदि कोई बाधा उत्पन्न हुई तो हमें उसे हटाएंगे. जो लोग बेईमानी और भ्रष्टाचार करेंगे उनकी संपत्तियों को कुर्क करके गरीबों में वितरित करने का काम करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button