Uncategorized

ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड करेगी ‘ह्यूंडई स्पॉटलाइट कंसर्ट्स’ 2024 का आयोजन

ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड करेगी ‘ह्यूंडई स्पॉटलाइट कंसर्ट्स’ 2024 का आयोजन

 

गुरुग्राम: भारत की स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रदाता ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एच एम आई एल) ने भारत में विशेष रूप से ह्यूंडई के ग्राहकों के लिए अपने अनूठे एंगेजमेंट इनीशिएटिव ‘ह्यूंडई स्पॉटलाइट कंसर्ट्स’ के 2024 संस्करण की घोषणा की है। इस साल के इस दूसरे संस्करण के तहत छह शहरों- चेन्नई, मुंबई, गुवाहाटी, चंडीगढ़, बेंगलुरु और अहमदाबाद में लाइव कंसर्ट का आयोजन किया जाएगा। इनमें भारत के प्रतिष्ठित गायक एवं संगीतकार हिस्सा लेंगे।

 

ग्राहकों को ध्यान में रखकर आयोजित होने जा रही इस अनूठी पहल पर ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के पूर्णकालिक निदेशक और चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर श्री तरुण गर्ग ने कहा, ‘ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड में हम बनी बनाई सीमा से बाहर निकलने और अपने ग्राहकों के साथ स्थायी और सार्थक संबंधों को बढ़ावा देने में विश्वास करते हैं। एक लाइफटाइम मोबिलिटी पार्टनर के तौर पर ये स्पॉटलाइट कंसर्ट्स ग्राहकों के भरोसे एवं ब्रांड ह्यूंडई के साथ उनके मजबूत रिश्ते का उत्सव मनाने का ह्यूंडई मोटर इंडिया का एक तरीका हैं। साथ ही यह ग्राहकों को सबसे ऊपर रखने (कस्टमर फर्स्ट) के हमारे एप्रोच का प्रमाण भी है। पहले संस्करण को मिली शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुए मुझे विश्वास है कि इस साल का यह दूसरा संस्करण और भी बड़ा होगा तथा नए मानक स्थापित करेगा।’

 

दूसरे संस्करण में एच एम आई एल प्रतिष्ठित आर्टिस्ट, ट्रेंडसेटिंग लाइव परफॉर्मेंस और विभिन्न शहरों में विशेष रूप से तैयार कस्टमर एक्सपीरियंस जोन के माध्यम से ‘ह्यूंडई स्पॉटलाइट कंसर्ट्स’ को नई ऊंचाई देने के लिए तैयार है। ह्यूंडई के ग्राहक अधिकतम चार सदस्यों के साथ रजिस्ट्रेशन करते हुए इस शानदार अनुभव का हिस्सा बन सकते हैं।

 

‘ह्यूंडई स्पॉटलाइट कंसर्ट्स’ की शुरुआत चार शहरों में कंसर्ट के साथ 2023 में की गई थी। अपने पसंदीदा कलाकारों की लाइव परफॉर्मेंस देखने के लिए 8,500 से ज्यादा ग्राहकों की उपस्थिति के साथ इन कंसर्ट्स को जबर्दस्त सफलता मिली थी। 2024 में अब तक एच एम आई एल ने नई दिल्ली, कोलकाता, लखनऊ और कोच्चि में कंसर्ट्स का आयोजन किया है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button