मध्य प्रदेशअपराध

खाकी ने खाकी को किया शर्मसार,  लव ट्रायएंगल में लेडी कॉन्स्टेबल पल्लवी सोलंकी और उसके प्रेमी करण ठाकुर ने राजगढ़ में बायपास पर सब इंस्पेक्टर दीपांकर गौतम को कार से कुचल दिया था।

खाकी ने खाकी को किया शर्मसार,  लव ट्रायएंगल में लेडी कॉन्स्टेबल पल्लवी सोलंकी और उसके प्रेमी करण ठाकुर ने राजगढ़ में बायपास पर सब इंस्पेक्टर दीपांकर गौतम को कार से कुचल दिया था

SI को कुचलने से पहले लेडी कॉन्स्टेबल ने ओम शांति का स्टेट्स, चेहरे पर 3 बजे की घड़ी लगाई

 

 

 

आलोक कुमार तिवारी: मध्यप्रदेश के राजगढ़ में LOVE TRIANGLE में लेडी कॉन्स्टेबल और उसके प्रेमी ने पुलिस सब इंस्पेक्टर को 10 सितंबर को कार से कुचलकर मार डाला था। पुलिस ने लेडी कॉन्स्टेबल और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था जहां से दो दिन की पुलिस रिमांड के बाद उन्हें शनिवार को जेल भेज दिया गया है। दो दिन की पूछताछ में आरोपियों से कई खुलासे हुए हैं और पुलिस को कई अहम सुराग भी मिले हैं।

घटना से पहले लगाया था ओम शांति का स्टेट्स

पता चला है कि 10 सितंबर को सब इंस्पेक्टर दीपांकर गौतम को कार से कुचलने से कुछ देर पहले ही लेडी कॉन्स्टेबल पल्लवी सोलंकी ने अपने सोशल मीडिया एक स्टेट्स लगाया था जिसमें लिखा था ओम शांति गौतम और इसके साथ ही उसने सब इंस्पेक्टर दीपांकर गौतम की एक तस्वीर भी लगाई थी जिसके चेहरे पर घड़ी लगाई गई थी और उसमें 3 बजे हुए थे। पुलिस ने रिमांड के दौरान दोनों आरोपियों से पूरी घटना को रिक्रिएट करवाया और सीसीटीवी फुटेज के साथ ही उनके मोबाइल डाटा को भी रिकवर किया है।

दो मिनट में लिया था फैसला

पुलिस की पड़ताल में यह भी पता चला है कि लेडी कॉन्स्टेबल पल्लवी और उसके आशिक ने महज दो मिनट में मन बनाकर एसआई दीपांकर गौतम को कार से कुचला था। पचोर से दोनों दोनों आरोपी ब्यावरा पहुंचे थे जहां उन्होंने बायपास पर बुलाकर दीपांकर से बातचीत की और तय किया सीधे थाने चलते हैं और वहीं पर इस मामले को सुलझाएंगे। लेकिन इसके महज दो मिनट बाद ही पल्लवी और करण ने अपना मन बदला और आगे बाइक से जा रहे सब इंस्पेक्टर दीपांकर को तेज रफ्तार कार से कुचलकर मार डाला था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button