मुंबई

धारावी मस्जिद विवाद पर बोले डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, कोर्ट के आदेश पर हुआ एक्शन 

धारावी मस्जिद विवाद पर बोले डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, कोर्ट के आदेश पर हुआ एक्शन 

बाबू सिंह तोमर संवाददाता मुंबई 

धारावी मस्जिद मुद्दे पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस का कहना है, इस संबंध में कोर्ट का फैसला है। फैसले में अनाधिकृत निर्माण को तोड़ने की बात कही गई है। बीएमसी ने कुछ दिन पहले कार्रवाई भी शुरू की थी। उस समय अनुरोध किया गया था कि ईद के बाद इस अनाधिकृत निर्माण को हटा दिया जाएगा।

 मुंबई: मुंबई के धारावी में शनिवार को उस समय तनाव पैदा हो गया, जब स्थानीय लोगों ने बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) की ओर से एक मस्जिद के अवैध हिस्से को गिराने की योजना का विरोध किया। इस विरोध के चलते सैकड़ों लोग सड़क पर जमा हो गए और पुलिस को भारी संख्या में तैनात किया गया। BMC का कहना है कि मस्जिद का वह हिस्सा अतिक्रमण करके बनाया गया था, जबकि मस्जिद के ट्रस्टियों ने खुद ही निर्माण हटाने के लिए चार-पांच दिन का वक्त मांगा है। वहीं धारावी मस्जिद मुद्दे पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी प्रतिक्रिया दी है।

क्या बोले फडणवीस?

धारावी मस्जिद मुद्दे पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस का कहना है कि इस संबंध में कोर्ट का फैसला है। फैसले में अनाधिकृत निर्माण को तोड़ने की बात कही गई है। बीएमसी ने कुछ दिन पहले कार्रवाई भी शुरू की थी। उस समय अनुरोध किया गया था कि ईद के बाद इस अनाधिकृत निर्माण को हटा दिया जाएगा। आज भी जब बीएमसी की टीम वहां गई तो उन्होंने कहा कि अगले चार-पांच दिनों में अतिक्रमण हटा देंगे, इसलिए टीम वापस लौट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button