अवार्डपूणे

डॉ. आर. डी. खराडकर का आईईटीई के सेन्टर ऑफ इव्ह्यालुएशन एंड ॲडव्हान्समेंट कमिटी के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त

डॉ. आर. डी. खराडकर का आईईटीई के सेन्टर ऑफ इव्ह्यालुएशन एंड ॲडव्हान्समेंट कमिटी के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त

 

पुणे: इंस्टीट्यूट ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियर्स (आईईटीई), नई दिल्ली, के नामित क्षेत्रीय मार्गदर्शक (पश्चिम भारत) सेन्टर ऑफ इव्ह्यालुएशन एंड ॲडव्हान्समेंट कमिटी के अध्यक्ष के रूप में जी एच रायसोनी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट, पुणे के कैंपस डायरेक्टर डॉ. आर. डी. खराडकर का चयन किया गया है.

 

डॉ. आर. डी. खराडकर की नई भूमिका प्रौद्योगिकी क्षेत्र में उनके योगदान और शैक्षणिक मानकों में उत्कृष्टता को बढ़ावा देने के उनके काम को दर्शाती है. जोनल मेंटर के रूप में उनकी नियुक्ति उनकी नेतृत्व क्षमता और आईईटीई केंद्रों के मार्गदर्शन के लिए महत्वपूर्ण होगी. डॉ. खराडकर भारत के पश्चिमी क्षेत्र में आईईटीई केंद्रों को मार्गदर्शन करेंगे और छात्रों और प्रोफेशनल सहित अन्य हितधारकों के लाभ के लिए और प्रौद्योगिकी में प्रगति लाने के लिए मूल्यांकन करेंगे. शिक्षा और अनुसंधान के क्षेत्र में उनका अनुभव और नेतृत्व निस्संदेह इंजीनियरिंग और दूरसंचार क्षेत्र की वृद्धि और विकास में योगदान देगा.

 

रायसोनी एजुकेशन के अध्यक्ष श्री. सुनील रायसोनी और रायसोनी एजुकेशन के कार्यकारी निदेशक श्री. श्रेयश रायसोनी डॉ. आर. डी. खराडकर को उनकी नियुक्ति पर हार्दिक बधाई दी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button