इटावाराजनीति

पीडीए की ताकत से उपचुनाव में जीतेगी सपा

पीडीए की ताकत से उपचुनाव में जीतेगी सपा

 

 

घिरोर के कोसमा में आयोजित कश्यप महासम्मेलन में एक जुटता प्रदर्शित करते पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव, एमएलसी किरन पाल कश्यप, पूर्व एमएलसी राजपाल कश्यप 

 

इटावा (वि.स.प्रतिनिधी)

घिरोर करहल विधानसभा उपचुनाव को लेकर पिछड़ी जातियों की गोलबंदी में जुटी समाजवादी पार्टी ने कश्यप महा सम्मेलन में भाजपा सरकार पर पिछड़ा विरोधी होने का आरोप लगाया। वक्ताओं ने कहा कि भाजपा की सरकार में पिछड़े वर्ग के विधायकों के साथ मारपीट की घटनाएं हो रही हैं। सरकार के दबाव में ऐसे मामलों में प्राथमिकी तक दर्ज नहीं हो रही है। सपा सरकार बनने पर पिछड़ों को सम्मान मिलेगा।

गांव कोसमा में आयोजित कश्यप महा सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव ने कहा कि नेताजी ने फूलन देवी को संसद भेजकर पिछड़ों की आवाज देश के सर्वोच्च सदन में बुलंद की थी। वर्तमान भाजपा सरकार पीडीए के लोगों के साथ गलत व्यवहार कर रही है। एमएलसी में।

किरनपाल कश्यप ने कहा कि करहल उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की जीत तय है। अब केवल कार्यकर्ताओं को जीत का अंतर बढ़ाना है। कश्यप समाज के लोगों को समाजवादी पार्टी ने हमेशा राजनैतिक पहचान देने का काम किया। पूर्व एमएलसी राजपाल कश्यप ने कहा कि अखिलेश यादव हमेशा पिछड़ों और गरीबों को राजनीति में आगे लाने के पक्षधर रहे हैं।

 

 

सम्मेलन में सपा जिलाध्यक्ष आलोक शाक्य, पूर्व मंत्री मांगेराम कश्यप, जिला महासचिव रामनरायन बाथम, जयसिंह कश्यप, डा. राधाकिान कश्यप ने विचार व्यक्त किए। इस दौरान सुखवीर यादव, महेंद्र कश्यप, अखिलेश कश्यप, मोहकम सिंह कश्यप, शिवकुमार शाक्य, विदेश यादव, रामगोपाल कश्यप, योगेंद्र पाल, हरिओम कश्यप, अनिल गुप्ता, रविंद्र सक्सेना, आशुतोष गुप्ता, नीरज यादव मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button