Travelपूणे

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने टोयोटा रुमियन का लिमिटेड फेस्टिवल एडिशन पेश किया

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने टोयोटा रुमियन का लिमिटेड फेस्टिवल एडिशन पेश किय

 

पुणे  : कार खरीदारों के लिए इस त्यौहारी सीज़न को खास बनाते हुए, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज टोयोटा रुमियन का फेस्टिव एडिशन पेश किया। इस लिमिटेड-एडिशन में एक्सक्लूसिव टोयोटा जेनुइन एक्सेसरी (टीजीए) पैकेज शामिल हैं जिसका उद्देश्य रुमियन के सौंदर्य और उससे मिलने वाले आराम को बेहतर करना है। यह इस सीज़न को भव्यता और स्टाइल के साथ मनाने के लिए एकदम सही मोबिलिटी विकल्प है।

 

रुमियन का यह फेस्टिवल एडिशन सभी ग्रेड में उपलब्ध है और डीलर-फिटेड टीजीए पैकेज के साथ आता है, जो यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहकों को प्रीमियम अनुभव मिले।

 

फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन के टीजीए पैकेज की विशेषताएं इस प्रकार हैं:

 

· बैक डोर गार्निश

 

· मड फ्लैप्स

 

· रियर बम्पर गार्निश

 

· डीलक्स कार्पेट मैट (आरएचडी)

 

· हेड लैंप गार्निश

 

· नंबर प्लेट गार्निश

 

· डोर वाइज़र – क्रोम

 

· रूफ एज़ (छत किनारे के लिए) स्पॉयलर

 

· बॉडी साइड मोल्डिंग गार्निश फिनिश

 

फेस्टिव एडिशन की पेशकश पर टिप्पणी करते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सेल्स-सर्विस-यूज्ड कार बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट श्री सबरी मनोहर ने कहा, “हम लिमिटेड-एडिशन टोयोटा रुमियन पेश करते हुए बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं। यह न केवल खूबसूरती और आराम को बेहतर करता है बल्कि बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव भी सुनिश्चित करता है। अब जब हम उत्सव के उत्साह में दीवाली की ओर बढ़ रहे हैं तो अपने ग्राहकों को असाधारण मूल्य प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता बनी हुई है। यह स्पेशल एडिशन ग्राहक संतुष्टि के प्रति हमारे समर्पण को दर्शाता है जो प्रीमियम एक्सेसरीज़, एक्सटेंडेड वारंटी और बेहतरीन आफ्टर-सेल्स सर्विस जैसी सुविधाओं के माध्यम से नयापन प्रदान किया है जो भारतीय खरीदारों की अनूठी जरूरतों को पूरा करने के लिए बारीकी से डिज़ाइन किया गया है।”

 

टोयोटा रुमियन ने पहले ही एक बहुमुखी और परिवार के अनुकूल एमपीवी के रूप में अच्छी लोकप्रियता हासिल कर ली है, जो पूरी जगह वाले इंटीरियर, ईंधन दक्षता और बेहतर सुरक्षा सुविधाओं का सहजता से मेल कराती है। 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और एक सहज 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के बीच विकल्प प्रदान करते हुए, मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों के उत्साहियों के लिए एक सहज ड्राइविंग अनुभव प्रदान करते हुए, यह एमपीवी नियो ड्राइव (आईएसजी) तकनीक और ई-सीएनजी तकनीक के साथ शक्तिशाली के सीरीज 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है । अत्याधुनिक के-सीरीज इंजन पेट्रोल एडिशन के लिए 20.51 किमी/लीटर और सीएनजी एडिशन के लिए 26.11 किमी/किलोग्राम की उत्कृष्ट ईंधन दक्षता भी प्रदान करता है।

 

टोयोटा रुमियन छह रुपांतरों में उपलब्ध है – एस एमटी/एटी, जी एमटी, और वी एमटी/एटी, एस एमटी सीएनजी जो ग्राहकों के लिए विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है।

 

टोयोटा रुमियन के फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन की बुकिंग अब सभी टोयोटा डीलरशिप पर और साथ ही ऑनलाईन बुकिंग खुली है

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button