पूणेशिक्षण

रायसोनी कॉलेज पुणे द्वारा डोमखेल वस्ति के ज़िला परिषद स्कूल के ज़रूरतमंद छात्रों को शैक्षणिक सामग्री वितरित की गई

रायसोनी कॉलेज पुणे द्वारा डोमखेल वस्ति के ज़िला परिषद स्कूल के ज़रूरतमंद छात्रों को शैक्षणिक सामग्री वितरित की गई

 

पुणे: जी एच रायसोनी कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट, पुणे के इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्यूनिकेशन विभाग ने ज़िला परिषद प्राथमिक विद्यालय, डोमखेल, आव्हालवाड़ी, वाघोली के 100 आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों और ज़रूरतमंद छात्रों को शैक्षणिक सामग्री और उपहारों का वितरण किया. यह वितरण के रायसोनी कॉलेज पुणे के कैंपस डायरेक्टर डॉ. आर. डी. खराड़कर, ज़िला परिषद स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती वनीता कलाप, और स्कूल विकास समिति के अध्यक्ष हनुमंत सातव के द्वारा किया गया.

 

 

 

यह समाजसेवी पहल इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्यूनिकेशन विभाग के शिक्षकों और सहायक कर्मचारियों के आर्थिक योगदान से संभव हो पाई. शैक्षणिक सहायता पैकेज में एक पंक्ति वाली कॉपियां, ड्राइंग बुक्स, रंगीन पेंसिल, पेंसिल, इरेज़र, और शार्पनर शामिल थे, जो छात्रों की शैक्षणिक यात्रा को समर्थन देने के लिए प्रदान किए गए थे.

 

 

 

इस कार्यक्रम में ई एंड टीसी विभाग के संकाय और छात्र भी सक्रिय रूप से उपस्थित थे. ज़िला परिषद स्कूल के शिक्षक बालू टेमगिरे, अपर्णा थोरात, ई एंड टीसी विभागाध्यक्ष डॉ. सुरेंद्र वाघमारे, डॉ. अमोल भोई, डॉ. सरिका खोपे, डॉ. सुधीर हाते और अन्य गणमान्य व्यक्तियों की भी उपस्थिति रही.

 

 

 

कैंपस डायरेक्टर डॉ. आर. डी. खराड़कर, ने कहा, ई एंड टीसी विभाग द्वारा यह महान सामाजिक पहल जीएचआरसीईएम के मूल्यों को प्रतिबिंबित करता है. ज़रूरतमंद छात्रों को शैक्षणिक सामग्री उपलब्ध कराना हमारी जिम्मेदारी है और हम उन्हें कंप्यूटर का मूलभूत प्रशिक्षण भी प्रदान करेंने का प्रयास करेंगे.

 

 

 

ज़िला परिषद स्कूल की प्रधानाचार्य वनीता कलाप, ने कहा, “मेरी ओर से जीएच रायसोनी समूह और ई एंड टीसी विभाग का आभार, जिन्होंने हमारे विद्यालय के ज़रूरतमंद छात्रों को शैक्षणिक सामग्री वितरित की. यह सामाजिक गतिविधि जीएचआरसीईएम पुणे की शिक्षा के प्रति आपनी जिम्मेदारी दर्शाता है. रायसोनी कॉलेज में उपलब्ध कंम्प्युटर सुविधा का उपयोग हमारे छात्रों की तकनीकी समज को बढाने के लिए करेंगे.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button