Puneफिल्म जगतफोटो गैलरी

आषाढ़ी एकादशी के अवसर पर सांग सिटी मराठी का नया गीत ‘सावले सुंदर रूप मनोहर’

आषाढ़ी एकादशी के अवसर पर सांग सिटी मराठी का नया गीत ‘सावले सुंदर रूप मनोहर’

जैसे ही आषाढ़ी एकादशी आती है, वारकरी पंधारी विट्ठल की यात्रा के लिए तरसते हैं। ‘सावले सुंदर रूप मनोहर’ गाने में वारकरियों समेत पूरे महाराष्ट्र की जोशीली भावनाओं को उकेरा गया है। इस कमाल के गाने को सॉन्ग सिटी मराठी और शशिकांत वालाटकर ने प्रोड्यूस किया है। अजीत पाटिल द्वारा निर्देशित इन खूबसूरत गीतों की विशेषता, वरिष्ठ अभिनेत्री निशिगंधा वाड पहली बार इस गीत के माध्यम से एक एल्बम गीत में दिखाई देंगी। ‘सावले सुंदर रूप मनोहर’ गाने की कल्पना अभिनेता दीपक देउलकर ने की है।
‘सावले सुंदर रूप मनोहर’ एक दिल को छू लेने वाला गाना है जिसे सॉन्ग सिटी मराठी और शशिकांत वालाटकर ने ‘संगीत मराठी’ चैनल और यूट्यूब चैनल ‘सॉन्ग सिटी मराठी’ पर बनाया है। इस गाने को डायरेक्टर अजीत पाटिल और उनकी टीम ने बहुत ही कम समय में पूरा किया है।

संगीतकार श्रीकृष्ण चंदत्रे ने अभिनेता दीपक देउलकर की अवधारणा से ‘सावले सुंदर रूप मनोहर’ गीत की रचना की है। गाने वैभव शिरोलकर द्वारा निर्देशित, साईनाथ माने द्वारा छायांकित और अमोल निंबालकर द्वारा संकलित किए गए हैं।

इस गीत के बारे में बोलते हुए, निर्देशक अजीत पाटिल ने कहा, आषाढ़ी एकादशी की पृष्ठभूमि पर, हम मराठी लोगों के लिए ‘सावाले सुंदर रूप मनोहर’ गीत ला रहे हैं। इस गाने के मौके पर दिग्गज एक्ट्रेस निशिगंधा वाड ने एक एल्बम सॉन्ग के लिए काम किया है, उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से हमें इस गाने के लिए वक्त दिया, उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस हमारे लिए गाइड है. गाना देखने के बाद उन्होंने जो तालियां दीं, वह संतोषजनक और भविष्य के लिए प्रेरक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button