किक्रेट

स्मृति मंधाना पर फेंकी गई शराब, मदद मांगी लेकिन कप्तान हरमनप्रीत कौर ने नहीं दिया साथ;

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) अपने खेल को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं। वहीं इसके अलावा उनकी खूबसूरती के चर्चे भी अक्सर सोशल मीडिया पर होते रहते हैं। उन्हें ‘National Crush’ के नाम से भी पुकारा जाता है। इसी बीच स्मृति का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके ऊपर शैंपेन (शराब) फेंकी जा रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।
आपको बता दें इस वीडियो में भारतीय महिला टीम की साथी खिलाड़ी स्मृति को जबरन शैंपेन से नहलाने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो में भारतीय महिला टीम की दिग्गज खिलाड़ी झूलन गोस्वामी ने कई बार शैंपेन की बोतल से स्मृति के ऊपर शराब डालने की कोशिश की।
इस वीडियो में टीम की टी 20 के कप्तान हरमनप्रीत कौर भी नजर आ रही हैं। ये वीडियो कबका है हालांकि स्पष्ट नहीं है लेकिन एक फैन ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
वीडियो में स्मृति साथी खिलाड़ियों से भागती दिख रही हैं और इसी बीच एक खिलाड़ी उन्हें पीछे से पकड़ लेती हैं। फिर झूलन गोस्वामी स्मृति के ऊपर शैंपेन की बोतल से शराब डालती नजर आती हैं। स्मृति खुद को बचाकर भागते हुए ये कहते सुनाई देती हैं कि, ‘बहुस बास आ रही है।’
स्मृति मंधाना भारत के लिए सबसे ज्यादा टी-20 रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं। इसके अलावा उनके नाम वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 2000 रन भी पूरे करने का रिकॉर्ड है। वह इकलौती ऐसी महिला खिलाड़ी हैं जिन्होंने कभी भी वनडे में दोहरा शतक लगाया हो। मंधाना ने एक घरेलू मैच में महाराष्ट्र के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button