फिल्म जगत

झोलझाल’ फिल्म का ट्रेलर अनावरण समारोह जल्द पूरा

झोलझाल’ फिल्म का ट्रेलर अनावरण समारोह जल्द पूरा

*झोलझाल फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज हंसी के ठहाके के साथ*

अंधेरे में दो साल के काले राज्याभिषेक के बाद सभी क्षेत्रों ने रफ्तार पकड़ ली है. अमोल लक्ष्मण कगने और लक्ष्मण एकनाथ कगने की ‘युक्ति इंटरनेशनल प्रोडक्शन’ और ‘रोलिंग डाइज’ एसोसिएशन की ‘झोलझल’ 1 जुलाई को दर्शकों के सामने आ रही है, जब फिल्म इंडस्ट्री दर्शकों के मन पर हावी होने को तैयार है। इस फिल्म में हंसी की दावत कैसे होगी इसकी एक झलक हाल ही में फिल्म के ट्रेलर में देखी गई थी। ट्रेलर ने फिल्म की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है और इसमें कोई शक नहीं कि फिल्म दर्शकों को बांधे रखेगी। फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी देने का भी प्रबंधन करती है। रसिक दर्शकों के लिए यह देखना निश्चित रूप से दिलचस्प होगा कि 1 जुलाई को फिल्म झोलझल में 22 कलाकारों ने एक साथ क्या गड़बड़ की है।

फिल्म ‘झोलझल’ में आप कुछ ऐसे कलाकारों को देख सकते हैं जिन्होंने विभिन्न भूमिकाएं निभाई हैं। हंसी के फव्वारे के साथ ये कलाकार 1 जुलाई को रसिक दर्शकों का मन मोहने आ रहे हैं. फिल्म के गाने और टीजर पहले से ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। फिल्म में मंगेश देसाई, मनोज जोशी, अजिंक्य देव, कुशल बद्रीके, भारत गणेशपुरे, अमोल कगने, ऋतुराज फड़के, सयाजी शिंदे, उदय नेने, उदय टिकेकर, अंकुर वाधवे, विश्वजीत सोनी, श्याम मसालकर, प्रीतम कगने, ईशा अग्रवाल, अलीशा फेरर जैसे सितारे हैं। फिल्म में सुप्रिया कार्णिक, प्रियंका खोलगड़े, सायशा पाठक नजर आएंगी और इसमें कोई शक नहीं कि इन कलाकारों की भूमिकाएं वरदान साबित होंगी. जल्द ही रिलीज होने वाले ट्रेलर से आपको पता चल जाएगा कि ये कलाकार फिल्म में क्या पहनने वाले हैं।

‘युक्ति इंटरनेशनल प्रोडक्शन’ के तहत फिल्म ‘झोलझल’ पर्दे पर आ रही है। फिल्म मानस कुमार दास द्वारा निर्देशित और गोपाल अग्रवाल, आनंद गुप्ता, संजना जी अग्रवाल द्वारा निर्मित और रश्मि अग्रवाल और विनय अग्रवाल द्वारा सह-निर्मित है। सारिका गुप्ता और स्वप्निल गुप्ता ने फिल्म का सह-निर्माण किया। फिल्म की कहानी, पटकथा, संवाद मानस कुमार, संजीव सोनी और आनंद गुप्ता ने लिखे हैं। प्रफुल्ल-स्वप्निल और ललित रामचंद्र ने फिल्म का संगीत बहुत अच्छा किया है। माननीय अमेया खोपकरजी फिल्म के वितरक की भूमिका निभा रही हैं।

‘युक्ति इंटरनेशनल प्रोडक्शन’ के तहत ‘अमोल लक्ष्मण कागने’ द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘झोलझाल’ और ‘रोलिंग डाइस’ एसोसिएशन के साथ 1 जुलाई को पूरे महाराष्ट्र में हंसी की दावत के साथ प्रदर्शित किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button