Uncategorizedपूणे

प्रदीप अग्रवाल लीडरशिप एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित ना नाफा ना तोटा तत्वपर महाराष्ट्र में स्कूलों, कॉलेजों, धर्मशालाओं, मंदिरों, अस्पतालों, किलों आदि के लिए पेंट की सुविधा : प्रदीप अग्रवाल

प्रदीप अग्रवाल लीडरशिप एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित
ना नाफा ना तोटा तत्वपर महाराष्ट्र में स्कूलों, कॉलेजों, धर्मशालाओं, मंदिरों, अस्पतालों, किलों आदि के लिए पेंट की सुविधा : प्रदीप अग्रवाल

पुणे : पुणे शहर में प्रसिद्ध बेंजर पेंट्स के संचालक प्रदीप अग्रवाल को लीडरशिप एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया है. मीडिया स्पेस इन कॉर्पोरेशन, मुंबई की ओर से भारत के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करनेवाले व्यक्तीयों को सम्मानित किया जाता है।
हाल ही में प्रदीप अग्रवाल को मुंबई के ललित होटल में अभिनेत्री दीया मिर्जा के हाथो लीडर शीप एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया। प्रदीप अग्रवाल के साथ-साथ विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत युवाओं, महिलाओं एवं व्यक्तियों को सम्मानित किया गया

प्रदीप अग्रवाल ने 1980 में बेंज़र पेंट्स के नाम से पेंट निर्माण व्यवसाय शुरू किया। आज उनका कारोबार सिर्फ महाराष्ट्र में ही नहीं बल्कि गुजरात, कर्नाटक, तमिलनाडु, गोवा, आंध्र प्रदेश में भी है। बेंज़र पेंट्स एक ऐसी कंपनी है जो क्वालिटी डिस्टेंपर पेंट, प्राइमर पेंट, ऑइल पेंट आदि बनाती है। बेंज़र पेंट्स ने उत्पादों की प्रीमियम गुणवत्ता और किफायती कीमतों के कारण उच्च मांग में होने के कारण प्रतिष्ठा अर्जित की है। व्यवसाय के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में भी प्रदीप अग्रवाल आगे है।
वे लायंस क्लब के साथ मिलकर भोजन दान, जरूरतमंदों को स्कूल सामग्री दान, कपड़े दान, वारकरीयों को चिकित्सा उपचार प्रदान जैसे कार्य करते है। यह पुरस्कार उनकी व्यावसायिक प्रगति और सामाजिक कार्यों को देखते हुए दिया गया है।
पुरस्कार के बारे में बात करते हुए अग्रवाल ने कहा कि, इस पुरस्कार का श्रेय अकेले मेरा नहीं है बल्कि मेरे सहयोगियों, वितरकों, आपूर्तिकर्ताओं और मेरी कंपनी में काम करने वाले एवं मेरा परिवार का है। अगर वे आपके साथ हैं तो कुछ भी असंभव नहीं है।

इसी तरह, प्रदीप अग्रवाल ने घोषणा की कि महाराष्ट्र में स्कूलों, कॉलेजों, धर्मशालाओं, मंदिरों, अस्पतालों, किलों आदि के लिए बिना लाभ या हानि के आधार पर पेंट उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही यह सुविधा सेना में कार्यरत जवानों को भी दी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button