पूणे

भास्कर पूरनपोली घर” अब पुणे में भी पुणे के पहले आउटलेट का शुभारंभ नारायण पेठ में

“भास्कर पूरनपोली घर” अब पुणे में भी पुणे के पहले आउटलेट का शुभारंभ नारायण पेठ में

24 से भी अधिक प्रकार की पूरनपोली के लिए प्रसिद्ध ब्रांड.

पुणे : अपने अनोखे स्वाद वाली पूरनपोली के लिए प्रसिद्ध भास्कर पूरनपोली घर ने आज पुणे के निवासियों के लिए अपने दरवाजे खोले हैं. नारायण पेठ में पत्र्या मारुती चौक के पास पुणे के उनके पहले आऊटलेट की शुरुआत हुई है. ठाणे , कांदिवली और कल्याण में ग्राहकों से मिली खूब सराहना के बाद, यह पूरणपोलियां निश्चित रूप से पुणे के लोगों को भी पसंद आएगी.

पुणे आउटलेट का शुभारंभ आकाश ओवलेकर (पुणे फ्रैंचायझी के मालिक ), प्रमुख अतिथी विठ्ठल शेट्टी ब्रांड के ओनर भास्कर और अन्य गणमान्य व्यक्तियों, मेहमानों और शुभचिंतकों की उपस्थिति में संपन्न हुआ.

भास्कर पूरनपोली घर बीपीजी यूनिकॉर्न एलएलपी का है, जिनके पास फूड, ऑपरेशन्स और मार्केटिंग रणनीतियों में 20 से 25 वर्षों का अनुभव है. यह ब्रांड 2021 में ठाणे के पहले आउटलेट के तौर पर लॉन्च किया गया था जिसके बाद 3 लाख से अधिक ग्राहकों ने इनकी 24 से अधिक प्रकार की पूरनपोली का आनंद लिया है. यहां पर 24 से अधिक प्रकार के पूरनपोलियों को  पूरी   तरह से प्राकृतिक तरीके से बनाया जाता है, जिसमें किसी भी प्रकार का कोई केमिकल, प्रिजर्वेटिव एवं पल्प इस्तेमाल नहीं किया जाता. जिससे की कहां जा सकता है कि यह पुरणपोलियां 100 प्रतिशत नेचुरल एवं फ्रेश होती है.
इस अवसर पर बोलते हुए, पुणे आउटलेट के फ्रेंचाइजी मालिक आकाश ओवलेकर ने कहा, “पुरानपोली महाराष्ट्रीयन मिठाइयों के मुख्य पदार्थों में से एक है और मैं इस समूह से जुड़कर और पुणे शहर के निवासियों के लिए आउटलेट खोलकर बहुत खुश हूं. हमारी मूल अवधारणा आज की आधुनिक दुनिया में महाराष्ट्र की मूल संस्कृति को वापस लाना है. हमारे आउटलेट में हम ताजी पूरनपोलियां तैयार करते हैं जिसे हमारे स्टोर में खाया जा सकता है या टेकअवे के रूप में भी ले जाया जा सकता है. पूरनपोली के साथ-साथ हमारे पास मसालों के पदार्थ , मिठाईयां, मसाले और अचार जैसी अतिरिक्त किस्में और बहुत लोकप्रिय उकडीचे मोदक भी हैं.”


उन्होंने आगे कहा कि, “ मैं खुद एक महाराष्ट्रीयन होने के नाते, विभिन्न अवसरों और त्योहारों पर पूरनपोली खाकर बड़ा हुआ हूं और पूरनपोली मेरे पसंदीदा महाराष्ट्रीयन मीठे पदार्थों में से एक है.
इस अवसर पर बोलते हुए, विट्ठल शेट्टी ने कहा, “बीपीजी के वर्तमान में ठाणे,कल्याण और कांदिवली में आउटलेट हैं और अब पुणे में नया आउटलेट शुरू हुआ हैं. कर्नाटक में हमारे भास्कर मने होलीगे (बीएमएच) नामक 15 से अधिक आउटलेट हैं और अब हम महाराष्ट्र में भी बड़े पैमाने पर विस्तार की योजना बना रहे हैं. पुणे के इस पहले आउटलेट के बाद हम जल्द ही 5 नए आउटलेट्स खोलने की भी योजना बना रहे हैं.”
उन्होंने आगे कहा कि ठाणे, कल्याण और कांदिवली में हमें पहली पसंद बनाने के लिए धन्यवाद और मुझे यकीन है कि पुणे का नाम भी इस सूची में जोड़ा जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button