Bihar

बिहार के औरंगाबाद में बड़ा हादसा, छठ का प्रसाद बनाते वक्त हुआ सिलेंडर ब्लास्ट,7 पुलिस जवान समेत 25 झुलसे

बिहार के औरंगाबाद में बड़ा हादसा, छठ का प्रसाद बनाते वक्त हुआ सिलेंडर ब्लास्ट; 7 पुलिस जवान समेत 25 झुलसे

विशाल समाचार टीम बिहार के की रिपोर्ट

बिहार: बिहार के औरंगाबाद से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां सिलिंडर ब्लास्ट होने से लगभग 25 लोग झुलस गए. झुलसने वालों में 7 पुलिस कर्मी भी शामिल हैं, जो गश्ती पर थे और सूचना मिलने के बाद मौके पर आग बुझाने पहुंचे थे. सभी घायलों को तत्काल सदर अस्पताल लाया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है. फिलहाल, इन सभी को खतरे से बाहर बताया जा रहा है.
औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब जब रसोई गैस का सिलेंडर ब्लास्ट हो गया और इसमें 25 लोग झुलस गए. इतना ही नहीं, आग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम के 7 जवान भी आग बुझाने के क्रम में झुलस गए. हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. सभी घायलों को तुरंत सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इनका इलाज चल रहा है. फिलहाल, घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.
दरअसल, यह घटना औरंगाबाद के शाहगंज मुहल्ले की है, जहां अनिल गोस्वामी के घर महिलाएं छठ का प्रसाद बना रही थीं. तभी सिलेंडर से गैस रिसाव के कारण घर में आग लग गई. आग लगने की खबर मिलते ही आस-पड़ोस के लोग भी आग बुझाने पहुंच गए. इसी बीच सूचना पाकर नगर थाना की पुलिस की गश्ती टीम भी वहां पहुंच गई और पुलिस कर्मी आग बुझाने का प्रयास करने लगे. मगर इसी दौरान सिलिंडर ब्लास्ट कर गया, जिसकी चपेट में 7 पुलिस वाले समेत कुल लगभग 25 लोग आ गये और झुलस गए.
फिलहाल घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. हालांकि, इनमें से 10 को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है. चिकित्सकों के मुताबिक, इन सबों का प्राथमिक उपचार कर दिया गया है और सभी की स्थिति सामान्य है. वहीं जिला प्रशासन ने ऐसे मौकों पर लोगों से सावधान रहने की अपील की है और कहा है कि सावधानी से आगजनी के खतरों को टाला जा सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button