इटावाराजनीति

किधर ,गुंडे माफिया जेल में या फिर भाग गए हैं किधर भाग गए सबसे ज्यादा तो आपके पार्टी में शामिल हैं पाठक जी जबाव दो..या गिनती कराऊ

50 लाख का गमन को भ्रष्टाचार न बताने वाले अपराधी तो आपकी पार्टी में शामिल हैं। पाठक जी क्या बात कर रहे

(क्यों जनता को बेबकूप वना रहे हैं आपके एक भी आदेश तो जिला प्रशासन मानता नही बात करते बडी बडी )

गुंडे माफिया जेल में या फिर भाग गए हैं किधर भाग गए सबसे ज्यादा तो आपके पार्टी में शामिल हैं पाठक जी जबाव दो..या गिनती कराऊ

इटावा यूपी: उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि मैनपुरी लोकसभा को मॉडल लोकसभा बनाने के लिए रघुराज शाक्य को उप चुनाव का प्रत्याशी बनाया है।
श्री पाठक यहां नगर में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि आज दुनियां के सभी देश भारत का लोहा मान रहे हैं। उन्होंने कोरोना में स्वास्थ्य सेवाओं की जमकर तारीफ की और यह भी कहा कि भाजपा सरकार में अब बहू बेटियां पूरी तरह सुरक्षित हैं गुंडे माफिया जेल में या फिर भाग गए हैं। उन्होंने मोदी योगी के नाम पर मतदान करने का आह्वान किया है।
प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य ने कहा कि वे सम्मान व स्वाभिमान की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने प्रबुद्ध जनों को आश्वासन दिया कि वे उनके हर सुख दुख में शामिल होते रहेंगे। कार्यक्रम की शुरुआत से पूर्व श्री पाठक का प्रबुद्ध जनों की ओर से स्वागत व सम्मान किया गया था। इस दौरान पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय, विधायक सुरेंद्र मैथानी, महेश त्रिवेदी व रामरतन के अलावा स्थानीय भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
श्री पाठक ने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा मैनपुरी लोकसभा का उपचुनाव प्रचंड बहुमत से जीतेगी। उन्होंने कहा कि यह चुनाव मैनपुरी के विकास का और लॉ एंड ऑर्डर के लिए है। उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो टीमें बनाकर 20 हजार से ज्यादा मुकदमे दर्ज कराए गए। उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण योजनाओं के माध्यम से जनता लाभान्वित हुई है। मतदाता जाति धर्म व संप्रदाय से ऊपर उठकर भाजपा को वोट करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button