इटावारिपोर्ट

बैंक के सहायक प्रबंधक को, जान से मारने की धमकी

बैंक के सहायक प्रबंधक को, जान से मारने की धमकी

शिवराज सिंह राजपूत की रिपोर्ट:-
इटावा यूपी: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के शाखा बाऊथ के सहायक प्रबंधक ऋण वसूली का नोटिस लेकर गए थे।
ऋण वकायादार के लड़कों ने बैंक शाखा के सहायक प्रबंधक के साथ मारपीट कर दी और मोबाइल छीन लिया गया एवं जान से मारने की धमकी दी।
इस मामले में बैंक के सहायक प्रबंधक ने ० 2 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जानकारी देते हुए
सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की बाउथ शाखा के सहायक प्रबंधक चंचल गुप्ता ने बताया कि वे नगला विशुन गांव निवासिनी एक महिला के यहां सीकेसीसी ऋण संबंधित डिमांड नोटिस देने गए थे जब उनके घर के बाहर उसके बारे में उन्होंने पूछा एवं लोन की धनराशि को जमा कराने के लिए उनके घर में उपस्थित लोगों से बोला तभी वहां उनके लड़के ने गाली गलौज व अभद्रता करना शुरू कर दिया और बोला कि बैंक का लोन अदा नहीं करेगा बैंक को जो करना है कर ले साथ ही धमकी दी कि यहां से भाग जाओ वरना तुम्हें जान से मार दूंगा। जब ऐसा करने से मना किया तो उसने बाहर आकर सहायक प्रबंधक के साथ मारपीट कर दी बाद में उसका भाई भी आ गया और दोनों ने मिलकर सहायक प्रबंधक को घर के अंदर खींच लिया तथा मारपीट व गाली-गलौज करते हुए मोबाइल भी छीन लिया जो बाद में ग्रामीणों व पुलिस के सहयोग से वापस मिला। उपस्थित लोगों व बीसी कर्मचारियों ने किसी तरह बचाया।
इस मामले में बैंक शाखा के सहायक प्रबंधक चंचल गुप्ता ने बलरई थाने में दोनों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी और सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए गाली गलौज कर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के संबंध में आईपीसी की धारा 332 353 504 506 के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button