फोटो गैलरी

पति से बंगला-कार गिफ्ट में पाने वाली शमना कासिम की हुई गोदभराई, सिल्क की साड़ी में खूबसूरती के मुरीद हुए फैंस

पति से बंगला-कार गिफ्ट में पाने वाली शमना कासिम की हुई गोदभराई, सिल्क की साड़ी में खूबसूरती के मुरीद हुए फैंस

साउथ एक्ट्रेस और डांसर ‘पूर्णा’ उर्फ शमना कासिम (Shamna Kasim) जल्द ही मां बनने वाली हैं। हसीना की गोदभराई परिवारवालों के साथ धूमधाम तरीके से मनाई गई, जिसमें उनकी साड़ी और लुक हर किसी का ध्यान खींच रहा है। बेबी शॉवर की ये तस्वीरें आप भी जरूर देखें, जो आपको गोदभराई के लिए बढ़िया स्टाइलिंग टिप्स दे सकती हैं। बता दें कि शमना वहीं हैं, जिन्हें उनके पति शनिद आसिफ अली (Shanid Asif Ali) ने शादी के बाद उन्हें महंगा बंगला औऱ एक लग्जरी कार गिफ्ट की थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो उन्होंने पत्नी को 2700 ग्राम सोना भी तोहफे में दिया था।
– इंस्टाग्राम @shamnakasim)
शमना कासिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोद भराई रस्म की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो बेहद ही खूबसूरत हैं। वह मरून कलर की बनारसी साड़ी पहने हुए दिख रही हैं, जिस पर सिल्वर ब्रोकेड फ्लोरल एंब्रॉइडरी दिख रही है। हसीना की इस साड़ी को बनाने में सिल्क और ब्रोकेड फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था, जो बॉडी पर बिल्कुल भी नहीं चुभता है।
इस तरह की Pure Silk Saree को हर महिला पहनना पसंद करती है। प्योर रेश्मी धागों से साड़ी पर फ्लोरल कढ़ाई की गई थी, जो बेहद ही सुंदर लग रही थी। वहीं चौड़े बॉर्डर वाली इस साड़ी को उन्होंने ट्रेडिशनल तरह से पहना था। शमना ने साड़ी के साथ हाफ स्लीव्स का मैचिंग साटन ब्लाउज पहना था, जिसके किनारे पर ब्रोकेड एंब्रॉइडरी दिख रही थी।
जूलरी ने लगाए दिए चार चांद
अदाकारा ने अपनी साड़ी को इस तरह से ड्रेप किया हुआ था, जिसमें साइड से उनका बेबी बंप फ्लॉन्ट होता दिख रहा था। वहीं उनके इस लुक में हेवी जूलरी ने चार चांद लगा दिए थे। गले में गोल्ड प्लेटेड डायमंड नेकलेस, झुमके, माथा पट्टी, हथफूल और मैरून रंग की चूड़ियां पहनी थीं। हाथों में मेहंदी, बालों में गजरा और उनकी प्यारी हेयरस्टाइल पूरी तरह से दिल जीत रही थी। हसीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button