मुंबई

मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार के कर्मचारियों की हड़ताल वापस लेने के निर्णय का स्वागत किया

मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार के कर्मचारियों की हड़ताल वापस लेने के निर्णय का स्वागत किया

कर्मचारियों की मांग को लेकर कमेटी की रिपोर्ट पर होगा फैसला:-मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की गवाही

मुंबई से बाबू सिंह तोमर की रिपोर्ट

मुंबई : मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने राज्य सरकार के कर्मचारियों के हड़ताल वापस लेने के फैसले का स्वागत किया है. मुख्यमंत्री श्री ने कहा कि कर्मचारियों की मांग को लेकर राज्य सरकार पूरी तरह सकारात्मक है और इसके लिए गठित कमेटी की रिपोर्ट जल्द से जल्द प्राप्त कर उचित निर्णय लिया जायेगा. शिंदे ने विधान परिषद और विधान सभा में एक बयान के जरिए घोषणा की।

इस संबंध में बयान देते हुए मुख्यमंत्री श्री. शिंदे ने कहा कि राज्य सरकार के केंद्रीय संगठन और सभी सरकारी और अर्धसरकारी कर्मचारी संगठनों की ओर से 14 मार्च 2023 से सरकारी कर्मचारियों की हड़ताल चल रही है. साथ ही महाराष्ट्र राज्य राजपत्रित अधिकारी महासंघ की ओर से 28 मार्च 2023 से हड़ताल पर जाने के संबंध में राज्य सरकार को नोटिस दिया गया है. इस हड़ताल का समाधान निकालने के लिए आज मेरे स्तर पर संगठन के मुख्य सचिव व पदाधिकारियों की बैठक हुई.
इस बैठक में राज्य सरकार द्वारा की गई अपील पर कर्मचारी और राजपत्रित अधिकारी संघों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। बैठक में संबंधित यूनियनों ने हड़ताल वापस लेने का निर्णय लिया।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि राज्य की चुनौतियों को देखते हुए राज्य सरकार और अर्धसरकारी कर्मचारियों द्वारा संवेदनशीलता से लिये गये इस निर्णय का मैं स्वागत करता हूं.

मुख्यमंत्री ने इस मौके पर यह भी कहा कि राज्य सरकार कर्मचारियों की मांग को लेकर पूरी तरह से सकारात्मक है और इसके लिए गठित कमेटी की रिपोर्ट जल्द से जल्द प्राप्त कर उचित निर्णय लिया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button